प्रेमी युगल ने भागकर की शादी, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर घरवालों को दी जानकारी


रोहतास:
बिहार के रोहतास जिले में बीते दिनों प्रेमी युगल ने घर से भागकर शादी कर ली. वहीं, शादी के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर घरवालों को इस बात की जानकारी दी. इधर, प्रेमी युगल की शादी का वीडियो देखने के बाद युवक-युवती के परिजन आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की. उनकी मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला जिले के शिवसागर के बेदा का है. 

दरअसल, बेदा गांव की रहने वाली युवती ने बीते दिनों अपने बचपन के प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली. दोनों के स्वजातीय होने के बावजूद परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली और वीडियो जारी कर परिजनों को जानकारी दी. युवती ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में खुद को बालिग बताया है. साथ ही अपनी मर्जी से शादी करने की बात स्वीकारी है.

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में उसने बताया कि उसके घर वाले नाच-गान, आर्केस्ट्रा और देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं. उसे भी जबरन उसी में धकेलना चाहते हैं, जिससे बचने के लिए उसने भाग कर शादी कर ली है. लेकिन अब उसे धमकी मिल रही है. ऐसे में प्रशासन की ओर से उसकी मदद की जाए.

इधर, युवती के अपने पड़ोस के ही युवक से शादी कर लेने की वजह से दोनों परिवार आमने-सामने आ गए हैं. दोनों एक दूसरे के जान कर दुश्मन बन गए हैं और अक्सर मारपीट कर रहे हैं. दोनों परिवारों के मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से वार कर रहे हैं.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST