कोढा़ थाना क्षेत्र के मुसापुर एन एच 31 के बगल में मुस्लिमों का पर्व मुहर्रम में शांति,भाईचारा व विधि-व्यवस्था बनाए रखने के जगह। एक स्कॉर्पियो बुरी तरह से पीटा गई ..


मांगन मुखिया कटिहार

कटिहार :- जिले के कोढा़ थाना क्षेत्र मूसापुर NH31 के बगल में मुस्लिमों का पर्व मुहर्रम के दौरान शांति, भाईचारा व विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थाना अध्यक्ष की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई थी । मौके पर थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह सहित दर्जनों पंचायत के प्रतिनिधि एवं समाजसेवी मौजूद थे।

 थाना अध्यक्ष ने संबोधित करते हुए, कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाएं रखे। आपसी सामाजिक सौहार्द कायम रखते हुए, करबला में निर्धारित समय पर प्रवेश करने सहित शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखनी है। सभी करबला मैदान में पुलिस बल की तैनाती रहेगी। किसी भी प्रकार घटना होने पर अविलंब प्रशासन को सूचित करना है। मगर स्कॉर्पियो पर बैठे पेशेंट इलाज के लिए जा रहे थे। 
कुछ व्यक्तियों के द्वारा अचानक भिड़ंत हो गई। जिसमें की संभालते संभालते स्कॉर्पियो की धज्जी उड़ा दी गई । जस्ट मुसापुर चौक NH31 पर।
वही मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इस पर बैठक में लोगों ने कई सुझाव दिए। वहीं थानाध्यक्ष  रूपक रंजन सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्वों सहित शराब आदि पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। साथ ही यह भी कहा कि पुलिस आपके उम्मीदों पर खड़ा उतरेगी। इस मोके पर  समाज के सभी वरिष्ठ बुद्धिजीवी गन्यमान लोग आदि उपस्थित थे।

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST