05 किलोमीटर की रेस का शुभारंभ टी एस मंगंग सेनानी 48 में वाहिनी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया




मांगन मुखिया कटिहार


कटिहार जिले के कोढा़ प्रखंड क्षेत्र  अंतर्गत 48 वीं वाहिनी कैंप चेथरियापीर आइटीबीपी के प्रांगण में भारत की स्वतंत्रता के 75 वी वर्षगांठ के उपलक्ष में आजादी का अमृत महोत्सव के रूप में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाद्री पुरम कोढ़ा स्थित आइटीबीपी की 48 वीं वाहिनी द्वारा शुक्रवार को फिटनेस रेस का आयोजन किया गया ।इस रेस में स्थानीय युवाओं तथा स्कूल के बच्चों द्वारा भाग लिया गया ।
05 किलोमीटर की रेस का शुभारंभ टी एस मंगंग सेनानी 48 में वाहिनी द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया ।रेस में युवाओं, बच्चों तथा आइटीबीपी के हिमवीरों द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया। रेस में प्रथम ,द्वितीय एवं तृतीय आने वाले को सेनानी द्वारा पारितोषिक भी प्रदान किए गए ।पारितोषिक के अलावे प्रतीक चिन्ह भी प्रदान किया गया। सेनानी टी एस मंगंग द्वारा सभी प्रतिभागी को प्रमाण पत्र दिए जाने का आश्वासन दिया गया ।साथ ही सेना और पुलिस मेंभर्ती होने के लिए प्रेरित करते हुए भविष्य में भर्ती परामर्श शिविर आयोजित  किए जाने के बारे में भी सूचित किया गया।
        अपने संबोधन में सेनानी ने युवाओं को देश का भविष्य बताया ।युवाओं को अपने सेहत के प्रति सजग एवं जागरूक रहने के लिए प्रोत्साहित भी किया।
    उप सेनानी अशोक कुमार ने भी युवाओं को समाज व देश की उन्नति में अपना योगदान देने के लिए तत्पर रहने को कहा ।इस मौके पर आईटीबीपी के कई अधिकारी एवं कर्मी भी मौजूद थे।

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST