-->

मेरी ब्लॉग सूची

जहरीली शराब कांड में नीतीश की फजीहत हुई तो फिर बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- बीजेपी पूरी तरह CM के साथ

जहरीली शराब कांड में नीतीश की फजीहत हुई तो फिर बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- बीजेपी पूरी तरह CM के साथ

पटना :- बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू करने और इससे क्रांति लाने के नीतीश कुमार के दावों की कलई खुली तो बचाव में सबसे पहले सुशील मोदी उतरे हैं. बेतिया में 16 लोगों की मौत के बाद जब नीतीश कुमार की फजीहत हो रही है तो सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश ने ऐतिहासिक काम किया है और बीजेपी पूरी तरह से उनके साथ खडी है.

नीतीश पर नाराजगी को बीजेपी के मत्थे मढने को तैयार सुमो
गौरतलब है कि बिहार के बेतिया में जहरीली शराब से 16 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है. प्रशासन कह रहा है कि लोग तबीयत खराब होने से मर गये. नीतीश कुमार पर विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है. ऐसे में सुशील मोदी सामने आये हैं. सुशील मोदी ने आज नीतीश के समर्थन में ताबड़तोड़ ट्वीट किये. उन्होंने कहा कि नीतीश ने पैसे की चिंता नहीं करते हुए लोगों का कल्याण किया है. ऐसे नेता पर निशाना साधना गलत है. 


सुशील मोदी के ट्वीट
सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है-बिहार में पूर्ण शराबबंदी एक साहसिक फैसला है. भाजपा इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है. उन्होंने कहा है कि बिहार के लोग शराबबंदी के फैसले को स्वीकार कर चुके हैं. सुशील मोदी ने ट्वीट किया है “गुजरात में आजादी के बाद से मद्यनिषेध लागू है. वहां की भाजपा सरकारों ने इसे जारी रखा. बिहार ने भले ही देर से इस सामाजिक बुराई पर रोक लगाई, लेकिन अब शराबबंदी को आम लोग स्वीकार कर चुके हैं.  मद्यनिषेध से भले ही राजस्व का नुकसान हुआ, लेकिन इससे घरेलू हिंसा और सड़क दुर्घटनाओं में काफी कमी आयी. स्कूल-कॉलेज और ऑफिस के लिए घर से निकलने वाली लड़कियों-महिलाओं को शराबबंदी लागू होने से बड़ी राहत मिली. कोई कल्याणकारी राज्य केवल राजस्व बढाने पर ध्यान रख कर फैसले नहीं करता.

शराबबंदी से क्रांति आ गयी 
सुशील मोदी ने कहा है कि कड़े कानून लागू होने के बावजूद हत्या, बलात्कार, डकैती, दहेज प्रताड़ना जैसे अपराध होते हैं, लेकिन कोई भी समझदार व्यक्ति किसी घटना के बाद इन कानूनों को समाप्त करने की बजाय इसमें सुधार या क्रियान्वयन में चुस्ती लाने की बात करता है, कानून खत्म करने की नहीं. शराबबंदी कानून में भी यदि त्रुटियां हैं या इसे लागू करने में गलती हो रही है, तो उसे फूलप्रूफ बनाने के उपाय किये जाने चाहिए.

0 Response to "जहरीली शराब कांड में नीतीश की फजीहत हुई तो फिर बचाव में उतरे सुशील मोदी, कहा- बीजेपी पूरी तरह CM के साथ"

एक टिप्पणी भेजें