-->

मेरी ब्लॉग सूची

रोसड़ा थाना पर बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक...

रोसड़ा थाना पर बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक...



अमरदीप नारायण प्रसाद

रोसड़ा : बकरीद पर्व को लेकर रोसड़ा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक एसडीओ ब्रजेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। बैठक में बकरीद पर्व शांति एवं आपसी भाईचारे के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं जाने का निर्णय लिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए एसडीओ ने पर्व के मौके पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे का संदेश देने की अपील की। उन्होने सार्वजनिक स्थलों पर पर्व न मनाकर घरों में ही मनाएं जाने की अपील की। उन्होने नागपंचमी एवं श्रावणी मेला में भी उक्त नियमों का पालन करते हुए समुह में नहीं मनाए जाने पर बल दिया।
बैठक को संबोधित करते हुए एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने कहा कि सभी चिन्हित स्थलों पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पर्व के मौके पर विशेष गश्ती दल की व्यवस्था होने की जानकारी दी।
मौके पर बीडीओ अनुरंजन कुमार, सीओ अम्बपाली यादव, थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद, एसआई हारुन रसीद खांन, उपेन्द्र प्रसाद सिंह के अलावे नप के मुख्य पार्षद श्याम बाबू सिंह, वार्ड पार्षद विनोद पासवान, मुखिया मो. कौरेस, राधे महतो, रंजीत सहनी, मो.सलमान सिद्दकी, मो. सईद, कौशल सिंह, शंभू प्रसाद सिंह, अरिवलेश कुमार सिंह, नप के जेई रामसागर महतो, देवेन्द्र झा, शशि आनंद, मोती राय समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे ।

0 Response to "रोसड़ा थाना पर बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक..."

एक टिप्पणी भेजें