-->

मेरी ब्लॉग सूची

दानापुर में शादी के मंडप से उठकर सीधा दुल्हन पहुंची थाने, पति समेत ससुराल के लोगों को आरेस्ट करने की मांग.....

दानापुर में शादी के मंडप से उठकर सीधा दुल्हन पहुंची थाने, पति समेत ससुराल के लोगों को आरेस्ट करने की मांग.....

पटना :- दानापुर थाने में मंगलवार को घंटो ड्रामा चला. एक नई- नवेली दुल्हन पांच घटे तक थाने में यह जिद कर बैठी रही कि पुलिस उसके पति और ससुराल के लोगों को आरेस्ट करे. दूल्हे के परिवार पर कार्रवाई करने की मांग करती रही. लड़की के साथ उसका पूरा परिवार भी शादी के मंडप से उठकर सीधा थाने चला आया था. किसी को चोट लगी थी, तो कोई रो रहा था. मारपीट में दुल्हन पक्ष के 8 लोग घायल हुए हैं. 

  दरअसल नालंदा जिला के सूरजपुर के रहनेवाले मोहन प्रसाद अपनी बेटी और परिवार के सदस्यों को दानापुर के मैरिज हॉल में लेकर आए थे. दानापुर के बीएस कॉलेज के पास रहनेवाले मेवालाल साव का बेटा गोपाल कुमार और परिवार के सदस्य मैरेज हॉल में पहुंचे थे. दोनों की शादी हो रही थी, लेकिन दुल्हन की विदाई के समय दहेज लेन-देन की बात फाइनल होने लगी. पहले से तय दहेज की रकम में कमी आने के बाद दूल्हे के परिवार ने दुल्हन के परिवार से बकझक करनी शुरू कर दी. देखते ही देखते बात लात घूंसों तक पहुंच गई. मारपीट में दुल्हन पक्ष के 8 सदस्य घायल हो गए.इसके बाद दुल्हन और दुल्हन का परिवार दानापुर थाना पहुंचे और दुल्हन लगातार दूल्हे के परिवार वालों पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़ी रही. दुल्हन जाने को तैयार नहीं हुई. दुल्हन का कहना था कि शादी के समय मेरे परिवार की पिटाई की तो बाद में क्या होगा. दूल्हे का पूरा परिवार बदमाश है

इधर दुल्हन के पिता मोहन प्रसाद का कहना है कि हमारे बेटी की शादी के लिए 15 लाख रूपये की मांग की गई थी.  जिसमें हम लोगों ने 10 लाख दे दिए थे. पांच लाख के गहने भी दिए थे. इसके बावजूद और दहेज की मांग की जा रही थी. इसी को लेकर हमारे परिवार के सदस्यों को लोहे की रॉड से पीटा गया.

0 Response to "दानापुर में शादी के मंडप से उठकर सीधा दुल्हन पहुंची थाने, पति समेत ससुराल के लोगों को आरेस्ट करने की मांग....."

एक टिप्पणी भेजें