-->

मेरी ब्लॉग सूची

पटना में लूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या, अपराधियों ने सीने में मारी गोली....

पटना में लूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या, अपराधियों ने सीने में मारी गोली....

पटना : इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है. गोली की आवाज़ से इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. घटना बिहटा थाना के मूसेपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि एक दर्जन हथियारबंद अपराधी किसान राम प्रसाद सिंह के घर में घुस गए. घर में घुसते ही अपराधियों ने पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी. लूटपाट कर रहे अपराधियों का रामप्रसाद ने विरोध किया और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. 
अपराधियों ने हल्ला कर रहे रामप्रवेश सिंह के सीने में गोली मार दी. गोली लगते ही रामप्रवेश सिंह जमीन पर गिर पड़े और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग अपने घरों से निकले और रामप्रवेश सिंह की घर की तरफ दौड़ लगाने लगे. इस बीच अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए वहां से भाग निकले. स्थानीय लोगों ने बताया कि किसान राम प्रवेश सिंह (70 वर्ष) अपनी पत्नी शकुंतला देवी के साथ मूसेपुर गांव के एक घर में रहते थे. उनके दो बेटों में एक बेटा दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है जबकि दूसरा बेटा दूसरी जगह रह कर खेती-बाड़ी करता है. 



शुक्रवार देर रात हथियारबंद अपराधी घर की छत से रामप्रवेश सिंह के घर में घुस आए. घर में घुसते ही अपराधियों ने रामप्रवेश सिंह और उनकी पत्नी शकुंतला देवी को हथियार के बल पर कब्जे में कर लिया और लूटपाट शुरू कर दी. लूटपाट का विरोध करने पर उन्होंने रामप्रवेश सिंह को गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 



घटना की सूचना मिलते ही बिहटा थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. डकैतों की तलाश के लिए पटना से डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया जा रहा है

0 Response to "पटना में लूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या, अपराधियों ने सीने में मारी गोली...."

एक टिप्पणी भेजें