-->

मेरी ब्लॉग सूची

भोजपुर में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई समेत दो को मारी गोली,कपड़ा व्यवसाई की मौत

भोजपुर में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई समेत दो को मारी गोली,कपड़ा व्यवसाई की मौत



रिपोर्ट:-विकास सिंह


आरा:-भोजपुर जिले में अपराधिक घटना थमने क नाम नहीं ले रहा है हर किसी ना किसी दिन किसी व्यक्ति को गोली से टारगेट किया जा रहा है। पुलिस कल तरह की योजनाएं भी अपराधी को पकड़ने के लिए बना रही है उसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन अपराधिक घटना को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। भोजपुर जिले के कोलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत सक्कडी बाजार के समीप दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कपड़ा दुकान में घुसकर कपड़ा व्यवसाई समेत दो लोगों को मारी गोली जिसमें कपड़ों व्यवसायी की मौत हो गई। गोलीबारी की घटना में एक युवक की गोली लगने से जख्मी हो गया। 
आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज हेतु आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था इसी दरमियान कपड़ा व्यवसाई ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि एक युवक का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। गोलीबारी की घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया जिसके बाद सूचना पाकर कोईलवर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच करने में जुट गई। 
मिली जानकारी के अनुसार मृतक मूल रूप से भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के सक्कडी गांव निवासी नरेश चौधरी का 35 वर्षीय पुत्र राजू चौधरी बताया जाता है जबकि जख्मी युवक सक्कडी गांव निवासी हित नारायण भगत का 35 वर्षीय पुत्र मनराज राज है। जख्मी युवक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार हथियारबंद अपराधी कपड़ा दुकान में आ धमके और पूछने लगे की राजू कौन है इसी दरमियान जख्मी के पुत्र ने बताया कि पापा सोए हुए हैं तब अपराधी अंधाधुंध फायरिंग करना चालू कर दिए जिसमें राजू चौधरी की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। सभी अपराधी मुंह बांधकर आए हुए थे और अपराधिक घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गए। बाहर हाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच भी करने में जुटी हुई है।

0 Response to "भोजपुर में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने कपड़ा व्यवसाई समेत दो को मारी गोली,कपड़ा व्यवसाई की मौत"

एक टिप्पणी भेजें