-->

मेरी ब्लॉग सूची

डॉ जमाल हसन के नेतृत्व में सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ में महिलाओं का आक्रोषपूर्ण जुलूस निकाला।

डॉ जमाल हसन के नेतृत्व में सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ में महिलाओं का आक्रोषपूर्ण जुलूस निकाला।



अमरदीप नारायण प्रसाद

 बिहार : दरभंगा जिले में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी "अल्पसंख्यक विभाग" के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री इमरान प्रतापगढ़ी के निर्देशानुसार दरभंगा प्रमंडल कांग्रेस कमिटी "अल्पसंख्यक विभाग" के प्रमंडल अध्यक्ष डॉ जमाल हसन के नेतृत्व में सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ में महिलाओं का आक्रोषपूर्ण जुलूस भारी बारिश में लालबाग से होते हुए दरभंगा टावर स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की प्रतिमा तक निकाला गया। जुलूस में शामिल महिलाएं मोदी सरकार मुर्दाबाद, मोदी सरकार हाय हाय,मोदी सरकार महिलाओं को सम्मान दो,मोदी सरकार महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ बंद करो सहित कई नारे लगे। महिलाओं ने दरभंगा टावर पर महात्मा गांधी जी के प्रतिमा के सामने अपने हाथों से चूड़ियां खोलकर मोदी जी को भेजने के लिए दिया, सभी महिलाओं का कहना था कि जब मोदी जी हमारी इज्जत और सुरक्षा नहीं कर सकते तो चूड़ियां पहने। जुलूस को संबोधित करते हुए दरभंगा प्रमंडल कांग्रेस कमिटी"अल्पसंख्यक विभाग" के प्रमंडल अध्यक्ष डॉ जमाल हसन ने कहा की सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग एप्स के तहत कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के युवकों द्वारा एक धर्म विशेष महिलाओं को टारगेट करना उनका नाम,नंबर,एड्रेस वायरल करना और लोगो को उनके साथ रेप जैसी जघन्य वारदात करने को उत्साहित करना, इस मामले पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी चुप क्यूं है क्योंकि तीन तलाक के मामले पर मुस्लिम बहनों को इंसाफ दिलाने की बात करते थे,आज क्या यह लोग मां बहन नहीं रही, दोहरापन रवैया क्यों?
डॉ जमाल हसन ने कहा की महिला किसी भी धर्म की हो उसकी इज्जत,सम्मान और सुरक्षा होनी चाहिए क्योंकि महिला घर की बेटी होती है, बहन होती है,मां होती है, बहू होती है,पत्नी होती है। कहां है नारी सशक्तिकरण की बात करने वाली सरकार? अब कहां गया नारी सम्मान?साइबर क्राइम वाले कहां है,
 हमारी मां बहनों के सम्मान को कलंकित किया जा रहा है, फौरन सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग के संचालक को गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दी जाए अगर इस लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो इसके खिलाफ फिर पुरजोर आंदोलन किया जाएगा।
डॉ जमाल हसन ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है इस सरकार के राज में लोगों की हालत खस्ताहाल हो गई है, लोग भूख से मर रहे हैं और भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है उन्हें नैतिकता के आधार पर देशहित में इस्तीफा देनी चाहिए। जुलूस में शामिल होने वालों में जहां आरा, शकीला खातून, फिरोजा खातून, सहानी परवीन,रौशन परवीन गुलशन परवीन,रौशनी परवीन, सुमदा खातून,अच्छी परवीन, गुड़िया परवीन, सिम्मी परवीन, शहजादी परवीन, असगरी खातून, संगीता देवी, तबस्सुम परवीन,आशा देवी, मोहम्मद नूर,रियाज अहमद,अश्वनी कुमार, खुशरुल हसन,आरजू खान,फैसल इमाम, संजीव पासवान सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

0 Response to "डॉ जमाल हसन के नेतृत्व में सुल्ली डील्स, लिब्रल डॉग, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ में महिलाओं का आक्रोषपूर्ण जुलूस निकाला।"

एक टिप्पणी भेजें