-->

मेरी ब्लॉग सूची

दो सगे भाइयों को गोली मारने अपराधी को जल्द गिरफ्तार - ग्रामीण...

दो सगे भाइयों को गोली मारने अपराधी को जल्द गिरफ्तार - ग्रामीण...


 अमरजीत सिंह

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे थे लोग, पुलिस के काफी समझाने के बाद जाम हटा मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र बायपास स्तिथ महाकाल ढाबा में बुधवार दोपहर अपराधियो ने दो सगे भाईयो किशनपुर निवासी शाहदूर यादव के बड़े पुत्र गोविंद यादव और दूसरा राजकुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी थी। गोली लगने की सूचना पर परिजनों के द्वारा उसे मायागंज अस्पताल ले गया जहाँ दोनो को मृत पाया गया।  वही इस घटना को लेकर आज दोनो बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस से घर लाने के क्रम में किशनपुर मोड़ बायपास पर आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगो ने मिलकर दोनों बॉडी को बीच रोड पर रखकर लगभग दो घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया गया।
लोगो की पुलिस प्रशासन से मांग थी कि अबिलम्ब आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए तथा आरोपियों से बचने के लिए सुरक्षा की भी मांग कर रहे थे।
मृतक के पिता सहादुर यादव ने बताया कि पुत्र के अंतिम संस्कार के लिए स्थानीय लोगो को कहा तो लोग काफी आक्रोशित थे और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया। पिता ने कहा कि रोड जाम इसलिए भी किया गया कि उसका एक परिजन दिल्ली में रहता है 
उसके आने का इंतजार किया जा रहा है और उन्होंने कहा कि मुझे डर है कभी भी अपराधियों ने मुझ पर और मेरे परिवार वालों पर कोई अप्रिय घटना ना कर दे इसलिए कहीं जाने आने में भी डर लगता है। पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दे ताकि सुरक्षित महसूस कर सकें। रोड जाम करने की सूचना पर एएसपी पूरन झा पहुँचे लेकिन तब तक मधुसूदनपुर पुलिस और एक थाने की पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर जाम तुड़वा कर आवागमन शुरू करवा दिया था। एएसपी पूरण झा ने बताया कि कल भगलपुर में दो लोगो की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी उसी से संबंधित लोगो ने हाइवे को जाम किया था लेकिन अभी सब कुछ क्लीयर कराकर ट्रैफिक सामान्य चालू कर दिया गया है, घटना को लेकर एएसपी ने बताया कि दोनों लोगो का अन्य लोगो से किसी ढाबे को लेकर विवाद था उसी विवाद में उन दोनों की हत्या की गई। घटना को लेकर एक व्यक्ति की गिरफ्तारी कल रात में की गई है, अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

0 Response to "दो सगे भाइयों को गोली मारने अपराधी को जल्द गिरफ्तार - ग्रामीण..."

एक टिप्पणी भेजें