पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सीएसपी संचालक से लूट एवं हत्या में शामिल दो अपराधी गिरफ्तार



अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर : सिंघिया में बीते 14 जुलाई को लूट के दौरान सीएसपी संचालक की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस अधीक्षक रोसड़ा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने घटना में शामिल चार में से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 
मिली जानकारी के अनुसार सिंघिया थाना क्षेत्र के रामपुरा गांव निवासी जयराम राय के पुत्र एवं सीएसपी कर्मी नीतीश कुमार कि अज्ञात अपराधियों ने बीते 14 जुलाई को लूट के दौरान हत्या कर दी थी एवं सीएसपी संचालक से लगभग ₹2 लाख 30 हज़ार रुपये लूट ली गई थी। इस मामले में सिंघिया थाना में 15 जुलाई को मामला दर्ज कराया गया था। 
घटना के बाद से ही रोसड़ा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम जिसमें सिंघिया थाना अध्यक्ष, हसनपुर थाना अध्यक्ष, हसनपुर थाना बिथान थाना एवं कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र की पुलिस ने मिलकर कई जगह लगातार छापेमारी की एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लगातार कार्रवाई की जा रही थी। छापेमारी के बाद पुलिस की टीम ने लूट एवं हत्या इस मामले का उद्भेदन कर लिया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने घटना में शामिल चार अभियुक्तों में से दो और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
जिसके बाद घटना में संलिप्त चार अपराधियों की पहचान सिंघिया थाना क्षेत्र के बाड़ा  गांव निवासी बुलेट पंडित के 21 वर्षीय पुत्र सुनील पंडित, दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान थाना के झझरा वार्ड 12 निवासी सूर्य नारायण पंडित के 21 वर्षीय पुत्र नित्यानंद पंडित, दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र के झाझरा वार्ड 12 निवासी जगदीप यादव के पुत्र अविनाश यादव एवं दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान थाना क्षेत्र केभुस्कारवा गांव निवासी रामबालक यादव के पुत्र राकेश यादव के रूप में की गयी। 
वही इस अपराधिक घटना में संलिप्त दो अपराधी सिंघिया थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव निवासी बुलेट पंडित के 21 वर्षीय पुत्र सुनील पंडित एवं दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान थाना के झाझरा वार्ड 12 निवासी सूर्य नारायण पंडित के 21 वर्षीय पुत्र नित्यानंद पंडित को 26 जुलाई को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष अपराधी अविनाश यादव राकेश यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। 
वहीं दो अपराधियों की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस की टीम ने घटना में उपयोग किया गया मोटरसाइकिल एवं घटना के समय उपयोग में लाए गए दो मोबाइल को भी बरामद किया है। वही इस उद्भेदन एवं छापेमारी रोसरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में सिंघिया थाना अध्यक्ष कृष्णकांत मंडल, हसनपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार, समस्तीपुर डीईआईयू के सिपाही अजय कुमार, समस्तीपुर डीआईयू के अरविंद कुमार एवं सशस्त्र सशस्त्र बल ने अहम भूमिका निभाई है। पुलिस जल्द फरार अभियुक्तों को भी गिरफ्तार करेगी।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST