-->

मेरी ब्लॉग सूची

अय्याशी का अड्डा बना सरकारी स्कूल, बार बालाओं का चल रहा डांस, पिस्टल लेकर नाचते दिखे 'गुंडे'

अय्याशी का अड्डा बना सरकारी स्कूल, बार बालाओं का चल रहा डांस, पिस्टल लेकर नाचते दिखे 'गुंडे'

बेतिया :- बिहार में कोरोना काल में स्कूल तो बंद है लेकिन लोगों ने शिक्षा के मंदिर को अय्याशी का अड्डा बना दिया है. दरअसल बिहार के बेतिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. जिले में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक महिला डांसर के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. युवक के दोनों हाथों में पिस्टल भी दिख रहा है, जिसे लहराते हुए वह डांस कर रहा है. स्कूल में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.



बिहार में कोरोना काल में स्कूल तो बंद है लेकिन लोगों ने शिक्षा के मंदिर को अय्याशी का अड्डा बना दिया है. दरअसल बिहार के बेतिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. जिले में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक महिला डांसर के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. युवक के दोनों हाथों में पिस्टल भी दिख रहा है, जिसे लहराते हुए वह डांस कर रहा है. स्कूल में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.



वायरल वीडियो की तफ्तीश में पता चला है कि यह वीडियो नरकटियागंज स्थित दिउलिया के सरकारी स्कूल का है. फर्स्ट बिहार की टीम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करती. इस वीडियो के संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष के के गुप्ता ने बताया कि उन्हें ऐसे किसी वीडियो की जानकारी नहीं है. वीडियो मिलता है तो उसकी जांच की जायेगी और सही पाए जाने पर दोषियों पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

0 Response to "अय्याशी का अड्डा बना सरकारी स्कूल, बार बालाओं का चल रहा डांस, पिस्टल लेकर नाचते दिखे 'गुंडे'"

एक टिप्पणी भेजें