भाजपा कार्यालय में नेताओं के बीच मारपीट, कई नेता पार्टी से निष्कासित...


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर : भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारियों की आपात बैठक भाजपा जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की अध्यक्षता में बुलाई गई।
बैठक में सर्वसम्मति से युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुशांत अनिल द्वारा भाजपा नगर अध्यक्ष के साथ मारपीट, गाली गलौज एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुशांत अनिल एवं रौनक राय को तत्काल प्रभाव से पद मुक्त करते हुए इनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई हेतु प्रदेश को प्रेषित किया। साथ ही युवा मोर्चा की पूरी कमेटी को भंग किया गया।
इस बैठक में जिला महामंत्री सुनील कुमार गुप्ता, प्रभात कुमार, राजीव कुमार चौधरी, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी, राम याद शांडिल्य, राकेश कुमार राज, मंत्री हीरा पासवान, मनोरंजन मोदीन, कौशल पांडे, मिडिया प्रभारी अमित कुमार सिंह, दीपक मंडल, जय प्रकाश राय मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि भाजपा देश की एक मात्र अनुशासित पार्टी है और रहेगा ऐसे में किसी भी कार्यकर्ताओं के द्वारा अनुशासन का पालन नही करने वाले को एक क्षण भी भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि नगर अध्यक्ष सह वार्ड पार्षद राहुल कुमार के साथ युवा मोर्चा के अध्यक्ष के द्वारा मारपीट गाली गलौज की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ इसी कड़ी में ये करवाई किया गया है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST