-->

मेरी ब्लॉग सूची

गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे से अबतक निकाले गए दो शव, बिल्डिंग मालिक पर केस दर्ज

गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे से अबतक निकाले गए दो शव, बिल्डिंग मालिक पर केस दर्ज

राहुल सिंह

गुरुग्राम:-  दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बीते रविवार को तीन मंजिला इमारत गिर गई. इसके मलबे में दो कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. सिविल डिफेंस की टीम के मुताबिक अबतक मलबे से दो लोगों के शव निकाले गए हैं. वहीं एक घायल को इलाज के लिए ले जाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग गिरने का यह हादसा फरुखनगर के खावसपुर इलाके में हुआ है. फिलहाल जिला प्रशासन की तमाम टीमें राहत व बचाव कार्य में जुटी हैं. 

इमारत के मालिक रविन्द्र कटारिया पर गुरुग्राम पुलिस ने एफआईआर दर्ज  की है. धारा 288 ,304(2) व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. एफआईआर के मुताबिक 20-25 लोगों के दबे होने की आशंका हैं. वेयर हाउस के कर्मचारी राजेश कुमार ने मामला दर्ज कराया है. वह कंपनी में एग्जीक्यूटिव पद पर तैनात हैं.

कर्मचारियों ने इमारत मालिक से कई बार बिल्डिंग के जर्जर होने की शिकायत की थी. यही नहीं कर्मचारियों ने इमारत मालिक से कंपनी शिफ्ट करने की भी गुहार लगाई थी. लेकिन इमारत मालिक रविन्द्र कटारिया ने कर्मचारियों की बात पर ध्यान नहीं दिया.मौके पर मौजूद DCP राजीव देसवाल ने कहा, 'हमें बिल्डिंग के गिरने की सूचना मिली थी. फायर ब्रिगेड और पुलिस विभाग के लोग मौके पर मौजूद हैं और फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

0 Response to "गुरुग्राम में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे से अबतक निकाले गए दो शव, बिल्डिंग मालिक पर केस दर्ज"

एक टिप्पणी भेजें