-->

मेरी ब्लॉग सूची

आतंकियों के टारगेट पर बिहार, भीड़-भाड़ वाली ट्रेन उड़ाने की साजिश, पटना जंक्शन समेत सभी स्टेशनों की बढ़ायी गयी सुरक्षा

आतंकियों के टारगेट पर बिहार, भीड़-भाड़ वाली ट्रेन उड़ाने की साजिश, पटना जंक्शन समेत सभी स्टेशनों की बढ़ायी गयी सुरक्षा

दरभंगा : सिकंदराबाद ट्रेन उड़ाने की साजिश नाकाम होने के बाद आईएसआई बिहार में एक और आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. बताया जा रहा है कि इसबार आईएसआई बिहार में मजदूरों से भरी ट्रेनों को टाइम बम से उड़ाने की साजिश रच रहा है. इसकी सूचना मिलने के बाद बिहार के सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है. पटना जंक्शन समेत बिहार के सभी स्टेशनों की सुरक्षा चौकस कर दी गयी है. पटना जंक्शन पर डॉक स्कवायड की टीम समेत अन्य कई तरह के उपकरण से यात्रियों के सामानों की जांच की जा रह है.
पटना जंकशन पर हर संदिग्ध चीज और व्यक्ति की सघन तलाशी ली जा रही है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस अपनी पैनी निगाह बनायी हुई है. संदिग्‍ध लोगों, लावारिस वस्‍तुओं पर नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही संदिग्ध वाहन और लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है. सूत्रों की माने तो आईएसआई उन ट्रेनों को अपना निशाना बनना चाह रहा है जिसमें बड़ी संख्या में मजदूर सफर कर रहे हो. ताकि जानमाल का ज्यादा नुकसान हो सके. ट्रेनों में टाइमर के जरिए बम लगाने और ब्लास्ट की साजिश रची जा रही है.बता दें कि दरभंगा स्टेशन पर 17 जून को हुए पार्सल ब्लास्ट के बाद से बिहार रेल पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों की जांच में कई बातें सामने आयी है, इसमें खौफनाक साजिश चलती ट्रेन में बम ब्लास्ट की है. आईएसआई की जो लेटर रेल पुलिस को मिली है उसमें पाकिस्तान की ISI ने पंजाब में अपनी स्लीपर सेल को टाइमर के साथ एक बम लगाने को कहा है. इसके साथ ही निर्देश दिया है कि तारों को जोड़कर उसे ट्रेन में लगाओ. लेटर में यह भी लिखा गया है कि बम को उस ट्रेन में लगाना है जिसमें बिहार और उत्तर प्रदेश के ज्यादा मजदूर सफर करते हैं.

0 Response to "आतंकियों के टारगेट पर बिहार, भीड़-भाड़ वाली ट्रेन उड़ाने की साजिश, पटना जंक्शन समेत सभी स्टेशनों की बढ़ायी गयी सुरक्षा"

एक टिप्पणी भेजें