BIHAR: रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर खोली शराबबंदी की पोल, बोला- 'हर जगह मिल रही शराब'

जमुई
. बिहार की नीतीश सरकार के शराबबंदी की पोल एक शख्स ने खोल दी. जमुई शहर के पुरानी बाजार से सटे नगर थाना के ठीक करीब सब्जी मंडी में एक शख्स शराब के नशे में रिक्शा पर बैठकर माइकिंग करते हुए शराबबंदी की पोल खोलते नजर आया. शराब के नशे में धुत यह शख्स पुलिस पदाधिकारी पर आरोप लगा रहा था कि शहर में शराब सब जगह बिक रहा है और कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. बाद में जब पुलिस को इस शख्स का वायरल वीडियो मिला तो कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, नगर थाना से मात्र कुछ ही मीटर की दूरी पर शराब के नशे में धुत इस शख्स ने खुद का नाम एमकेवाई बताया. हालांकि कुछ लोगों का कहना था कि उसका नाम नरेश यादव है.

सब्जी मंडी वाले रोड में यह शख्स रिक्शा पर लाउडस्पीकर लगाकर माइकिंग कर रहा था और वह बता रहा था कि शराबबंदी यहां नहीं है. यहां हर जगह शराब मिल रहा है. जब उसे स्थानीय लोगों ने पूछा कि तुमने खुद शराब पी रखी है, तो उसने बताया यहां उसे शराब मिला तभी वह पिया है. वह हर दिन शराब पीता है क्योंकि उसे शराब मिलता है. उसने कहा,'जब बिक रहा है तभी न शराब पी रहा हू'.

माइकिंग करते हुए यह शख्स पुलिस अधिकारियों पर भी आरोप लगा रहा था कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. यहां नशा करने वाला सभी सामान बिक रहा है. नशे में धुत इस शख्स का काफी देर तक माइकिंग करना और शराबबंदी को धता बताते हुए हंगामा करना के मामले में उस समय पुलिस कुछ कार्रवाई भी नहीं कर सकी. स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद ही वह शख्स सब्जी मंडी से चला गया. बताया जाता है कि इस शख्स का नाम रतन कुमार है और वह शराब के नशे में हमेशा धुत रहता है. इस पूरे मामले का वीडियो जब वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई और शख्स को गिरफ्तार किया गया.

मामले में नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से शराबबंदी को लेकर माइकिंग करने की जानकारी मिली. तब उस शख्स को गिरफ्तार किया गया. मेडिकल टेस्ट में वह शख्स शराब के नशे में पाया गया. शराबबंदी कानून की सुसंगत धारा के साथ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है.

2 टिप्पणियाँ

  1. Bihar sarkar nikami hai har jagah sarab milta hai nitish ji sushashan babu bhi jante hai

    जवाब देंहटाएं
  2. @niteshkumar ko acha se baat pata h sb jagah daaru khul ke becha ja rha hai puri bihar m
    Sare police walo ko thik time se paisa pahunch jata hai koi police wala ni rokta
    Or ab jb koi bol rha hai to usi ko nashedi bana ke andar kar diya
    Heyrebihar ky tha mera bihar or ky bna diya logo ne

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST