भाजपा नेता पहुचे गांव ,नाव से डुबे 7 में से 6 लोगो की शव से नामापुर गांव में में कोहराम मच गया चारो तरफ चीख पुकार।



अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर :- के भाजपा नेता अपने दाल बल के साथ पहुचे नामापुर गांव और सभी पीड़ित को सांत्वना डॉय और सभी को उचित मुवावजे दिलाने का भी आसवन दिया,जैसे ही लोगो ने भाजपा नेता राम सुमरन सिंह को देखा तो एक भरोसा हुआ कि अब कोई तो उन्हें दिलासा देने और मदद करने को आगे आये।

भाजपा नेता ने भी लोगो की क्रंदन पीड़ा सुनकर गमगीन हो गए और  अंतर आत्मा से भी अंदर ही अंदर रोने लगे सभी का पीड़ा देखकर।
अब देखना है सभी पीड़ित परिवार को कब तक सरकारी मदद मिलती है और नेता जी के तरफ से किस तरह की मदद हो पाएगी।

बिहार के समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर गांव की तरफ जा रही नाव तेज आंधी उठने के कारण नाव अचानक नदी में पलट गई। जिसके कारण नाव पर सवार लोग पानी में डूब गए। 
जब आसपास के लोगों ने नाव को डूबते देखा तो शोर मचाया जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से 4 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।
और 7 लोग लापता हो गए अंधेरे के कारण रात में रैस्क्यू करना संभव था नही इसलिए अधिकारियों में co अभय पद दास ने बताया सुबह में NDRF की टीम आएगी लेकिन घटना स्तहल पर कोई टीम नही आई न ही कोई जनप्रतिनिधि पहुचे इससे आग बबूला गांव वालों ने जनप्रतिनिधि को खड़ी खोटी सुनाई।
 सूचना मिलते ही चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू स्थानीय गोताखोरों के साथ घटनास्थल के पास पहुंच कर लोगों की तलाश में जुट गए। लेकिन रात होने की वजह से बाकी लोगों को निकालने में अंधेरा के कारण काफी परेशानी हुई। अब हादसे में मारे गए लोगों का शव निकाला जा रहा है। मृतकों में प्रेमलाल साह के दो पोता है,एक राम परिवार का बेटी, दामाद और उसका बच्चा हैं।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST