-->

मेरी ब्लॉग सूची

पप्पू यादव ने सफीउर रहमान खान के परिवार को दिए 25 हजार रुपये, शराब माफिया ने गाड़ी से कुचलकर की थी हत्या

पप्पू यादव ने सफीउर रहमान खान के परिवार को दिए 25 हजार रुपये, शराब माफिया ने गाड़ी से कुचलकर की थी हत्या

पटना : शनिवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आवाहन पर सफीउर रहमान खान के परिवार को 25 हजार रुपये की आर्थिक मदद की गई. जाप दरभंगा की जिला इकाई के पदाधिकारीयो के साथ जिलाध्यक्ष डॉ अब्दुस्सलाम खान उर्फ़ मुन्ना खान के नेतृत्व में ड्यूडी पर शहीद हुए बिहार पुलिस के जवान सैफुर रहमान खान के पैतृक निवास स्थान पैठान कवई पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात कर परिवार से मिलकर सांत्वना दिया. मुन्ना खान ने कहा आगे भी हर समय उनके परिवार के साथ हमारी पार्टी खड़ीं रहेगी. बताते चलें के धोखे से एक दिन पहले शराब माफियाओं द्वारा शराब की तस्करी स्कारपियो से की जा रही थी. 
जिसकी जानकारी केवटी थाना को हुई थाना तत्परता दिखाते हुए दो चौकीदार के साथ एक होमगार्ड को तुरंत तैनात किया कि सभी गाड़ी की तालाशी की जाए. ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड सफीउर रहमान खान ने एक तेज रफ्तार स्ककार्पियो को आते देख कर हाथ के इशारे से रोकना चाहा. मगर शराब तस्कर रोकने के बजाय गाड़ी और तेज कर दिया जिससे होमगार्ड सफीउर रहमान खान घटनास्थल पर कुचलते हुए भागने लगी गाड़ी को आगे से घेर कर पकड़ा लिया गया. लगभग 200 मीटर से अधिक दूरी तक शराब तस्कर की गाड़ियों में घसीटाते हुए चले गए. उनको निकाल कर हॉस्पिटल ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गई.

0 Response to "पप्पू यादव ने सफीउर रहमान खान के परिवार को दिए 25 हजार रुपये, शराब माफिया ने गाड़ी से कुचलकर की थी हत्या"

एक टिप्पणी भेजें