-->

मेरी ब्लॉग सूची

एनबीए नोइस्ट बिजनेस एडवाइजरी का उद्घाटन,कम चार्ज में शुद्ध व तत्काल सेवा देना संस्था का उद्देश्य- शाहनवाज असगर।

एनबीए नोइस्ट बिजनेस एडवाइजरी का उद्घाटन,कम चार्ज में शुद्ध व तत्काल सेवा देना संस्था का उद्देश्य- शाहनवाज असगर।



अमरदीप नारायण प्रसाद।

   शहर के चकनूर रोड धरमपुर वार्ड-2 में मंगलवार को एनबीए नोइस्ट बिजनेस एडवाइजरी का उद्धाटन शहर के राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से किया.
  मौके पर पत्रकार, तनवीर आलम तनहा, मो० अफरोज, भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, महिला अधिकार कार्यकर्ता सह ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह, आइसा के सुनील कुमार, बिहार यूथ फेडरेशन के तमन्ना खान, सेवानिवृत्त शिक्षक सैयद मो० जमाल असगर, कारी इर्शाद इरफानी, नौशाद अहमद, हयात काशमी समेत शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
  संस्था के निर्देशक शाहनवाज असगर ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि शहर का यह एक यूनिक संस्था है जहाँ एक ही छत के नीचे हरेक प्रकार की सुविधाएं मौजूद है. इसका चार्ज भी बहुत कम रखा गया है साथ ही तत्काल सेवा की व्यवस्था उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि  इस संस्था में प्रोपराइटरशिप,  पार्टनरशिप, कंपनी एवं एनजीओ आदि का रजिस्ट्रेशन, गुड्स, सर्विस एवं इंकमटैक्स, बिजनेस एडवाइस, लोन, कैश क्रेडिट, मोर्टगेज लोन, इंश्योरेंस, पैनकार्ड, ई-टेंडर, डिजिटल सिग्नेचर समेत इससे संबंधित अन्य कार्य संपादित किये जाते हैं.
   बतौर अतिथि उद्धाटन कार्यक्रम में पहुंची ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने बताया कि इन कार्यों के लिए लोगों को ईधर-उधर भटकना पड़ता था. इसमें समय और पैसे की भी बर्बादी होती थी. खासकर लड़कियों एवं महिलाओं को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता था. अब ईतनी सारी सुविधाएं एक साथ मिलना खुशी की बात है. ऐपवा जिलाध्यक्ष ने संस्था के हेड शाहनवाज असगर को सलाह देते हुए कम चार्ज पर कम समय में सही कार्य कर लोगों को लाभान्वित करने की कोशिश करते रहें.

0 Response to "एनबीए नोइस्ट बिजनेस एडवाइजरी का उद्घाटन,कम चार्ज में शुद्ध व तत्काल सेवा देना संस्था का उद्देश्य- शाहनवाज असगर।"

एक टिप्पणी भेजें