-->

मेरी ब्लॉग सूची

समस्तीपुर बनेगा उधोग हब शाहनवाज हुसैन

समस्तीपुर बनेगा उधोग हब शाहनवाज हुसैन



समस्तीपुर: बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन अपने निजी कार्यक्रम को लेकर आज समस्तीपुर पहुंचे। 

अमरदीप नारायण प्रसाद

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार के नेतृत्व में उद्योग विभाग बहुत अच्छा कार्य किया है। जिससे बिहार में रोजगार की समस्या जल्द ही समाप्त होगी।


इसके साथ ही समस्तीपुर के संदर्भ में उन्होंने कहा कि समस्तीपुर के अच्छे दिन आने वाले हैं। यहां रोजगार का जल्दी सृजन होगा। कई उद्योग धंधे लगेंगे जिसमें सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने बताया कि ताजपुर प्रखंड के गौसपुर सरसुना में सीमेंट फैक्ट्री, रोसड़ा में बांस उधोग को बढ़ावा दिया जाएगा। वही समस्तीपुर में हाल में ही 200 एकड़ जमीन पर एक अधोगिक क्षेत्र बनाया जाएगा।

इसके बाद मंत्री शाहनवाज हुसैन ने समस्तीपुर निवासी बिहार उद्योग विभाग के वरिष्ठ अधिकारी, उद्योग निदेशक पंकज कुमार सिंह के घर पहुंचे, उनका पिछले दिनों असमायिक निधन हो गया था। आज समस्तीपुर में उनके पैतृक आवास पर पिता प्रो. सुरेंद्र कुमार सिंह और उनकी माता से मुलाकात कर सांत्वना देते हुए उनका ढांढस बंधाया व संवेदना व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि स्व. पंकज सिंह हमारे विभाग के एक बेहद कुशल वरीय अधिकारी थे। उनके पिताजी प्रो. सुरेंद्र कुमार सिंह समस्तीपुर कॉलेज के प्राध्यापक थे।

0 Response to "समस्तीपुर बनेगा उधोग हब शाहनवाज हुसैन"

एक टिप्पणी भेजें