-->

मेरी ब्लॉग सूची

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोरोना से बचाव को लेकर दिया टास्क, मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण का कार्य होगा शुरू

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोरोना से बचाव को लेकर दिया टास्क, मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण का कार्य होगा शुरू

रिपोर्ट: सूरज कुमार राठी


जगदीशपुर (भोजपुर)। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री सह आरा सांसद राजकुमार सिंह ने शनिवार को वर्चुअल संवाद के तहत कोरोना से बचाव को को लेकर प्रशासनिक पदाधिकारी व भाजपा कार्यकर्ताओं को टास्क दिया।इसको लेकर स्थानीय प्रखंड मुख्यालय जगदीशपुर कार्यालय के सभाकक्ष में वर्चुअल संवाद को सुना व देखा गया। मौके पर जगदीशपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार, अनुमंडलीय अस्पताल चिकित्सा प्रभारी विनोद प्रताप सिंह, भाजपा प्रखंड मंडल अध्यक्ष विवेक सिंह कुशवाहा व किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।
                       केंद्रीय मंत्री ने कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर टीका की उपयोगिता को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर कई महत्वपूर्ण वर्चुअल संवाद के जरिए बात कही।साथ ही कहा की कोरोना टीका को लेकर कुछ लोगों के मन में संशय की स्थिति बनी हुई है। वैसे लोगों के मन में व्याप्त संशय को दूर करने के लिये जागरूकता की जरूरत है। ग्रामीण इलाकों में माइकिंग के तहत प्रचार प्रचार कराकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा टीका लेने के लिए प्रेरित करना है। वहीं भाजपा नेता विवेक सिंह ने बताया कि मंत्री द्वारा बताया गया कि भोजपुर में शीघ्र ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण का कार्य शुरू होगा।

0 Response to "केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कोरोना से बचाव को लेकर दिया टास्क, मेडिकल कॉलेज अस्पताल का निर्माण का कार्य होगा शुरू"

एक टिप्पणी भेजें