-->

मेरी ब्लॉग सूची

राजद का झूठा दावा : विधायक के PA नही बल्कि बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष के बेटे के तिलक में हुई अश्लील गानों पर फायरिंग

राजद का झूठा दावा : विधायक के PA नही बल्कि बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष के बेटे के तिलक में हुई अश्लील गानों पर फायरिंग

 पटना। बिहार में संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए नाईट कर्फ्यू लगाया गया है औ शादी समारोह को लेकर सरकार ने गाइडलाइंस जारी किए है बावजूद इसके संक्रमण काल मे कई जगहों से शादी समारोह की जो तस्वीरें आ रही है उसको लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के ऑफिसियल फेसबुक पेज से एक वीडियो जारी कर सूबे के पूर्व सहकारिता मंत्री व मधुबन विधायक राना रंधीर सिंह के पीए के बेटे के तिलक समारोह का बताया गया जिसमें कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई गई है।


अश्लील गानों पर बार बालाओं के ठुमके पर हर्ष फायरिंग भी हुई है लेकिन राजद के ये दावा झूठा साबित हुआ है। राजद के फेसबुक पेज से वीडियो के साथ लिखा गया ' मोतिहारी जिले के मधुबन विधानसभा के दुबहा गाँव में भाजपा विधायक राणा रणधीर सिंह के PA चुन्नू सिंह के बेटे के तिलक समारोह में अश्लील और फूहड़ बार गर्ल नाच के बीच गोली चला रहा है विधायक का ख़ास गुर्गा भेलवा गाँव का अरविंद झा!

कौन सा एपिडेमिक एक्ट? कैसी पुलिस? काहे का कानून व्यवस्था? कैसा इकबाल?

भाजपा विधायक पर कार्रवाई की हिम्मत नहीं हो रही है तो कम से कम समारोह में आकर ठुमके ही लगा लेते नीतीश कुमार जी! कम से कम जनता के मनोरंजन करने के ही काम आ जाते आप! #महाजंगलराज' 

टुडे बिहार न्यूज ने राजद के इस बयान को प्रमुखता से दिखाया तो जिले में हड़कंप मच गई , हमने जब वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला कि विधायक के पीए की नही बल्कि बीजेपी के संगठन जिला ढाका के जिला उपाध्यक्ष चुन्नू सिंह के बेटे के तिलक समारोह की ये वीडियो है। राजद के ओर से दावा किया गया कि चुन्नू सिंह बीजेपी विधायक रणधीर सिंह का पीए है, जो कि झूठा साबित हुआ है, हालांकि अश्लील गाने और बार बालाओं के ठुमके पर फायरिंग बीजेपी नेता के बेटे के तिलक समारोह में जरूर हुई है।

0 Response to "राजद का झूठा दावा : विधायक के PA नही बल्कि बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष के बेटे के तिलक में हुई अश्लील गानों पर फायरिंग "

एक टिप्पणी भेजें