-->

मेरी ब्लॉग सूची

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को किया था ट्वीट, अब प्रेमी ने किसे कहा- प्यार का दुश्मन

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को किया था ट्वीट, अब प्रेमी ने किसे कहा- प्यार का दुश्मन

PATNA:
बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले 15 मई तक सूबे में लॉकडाउन घोषित किया और फिर से इसे 25 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया. सीएम नीतीश ने 25 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी. CM के इस ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने शादी-विवाह पर रोक लगाने की मांग कर दी. ताकि उसकी गर्लफ्रेंड की शादी न हो पाये. बुधवार को यानी आज इसी युवक की गर्लफ्रेंड की शादी है, उससे पहले युवक ने ट्वीट कर बेरोजगारी को प्यार का असली दुश्मन बता दिया.

दरअसल पंकज कुमार गुप्ता नाम का युवक उस समय चर्चा में आ गया था, जब उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध किया कि अगर शादी-विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रुक जाती. पंकज ने इस बात के लिए सीएम का आजीवन आभारी रहने की भी बात कही थी. आज पकंज की गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है तो उसने फिर मुख्यमंत्री को टैग करते हुए ट्वीट किया है.


पंकज ने कहा कि प्यार की असली दुश्मन बेराेजगारी है. अगर मेरे पास सरकारी नौकरी होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. युवक पकंज कुमार गुप्ता ने ट्वीट कर कहा, "नीतीश कुमार प्यार के दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है बल्कि प्यार का असल दुश्मन तो सरकारी नौकरी है. आज मेरे पास सरकारी नौकरी होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. बेरोजगारी की वजह से आज मेरी प्रेमिका मुझसे दूर हो गई. 19 मई गर्लफ्रेंड गई, मिस यू पुचकी, अपना ध्यान रखना."


मुख्यमंत्री के ट्वीट पर 13 मई को ही पंकज ने रिएक्ट करते हुए कमेंट किया था। पंकज कुमार गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, "सर अगर शादी-ब्याह पे भी रोक लगा देते तो मेरी की शादी थी 19 मई को वह भी रुक जाती. आप का हम जीवन भर आभारी रहेंगे."

0 Response to "गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को किया था ट्वीट, अब प्रेमी ने किसे कहा- प्यार का दुश्मन"

एक टिप्पणी भेजें