ब्रावो फाउंडेशन ने सदर अस्पताल को पंद्रह ऑक्सीजन फ्लो मीटर सौपा, कोरोना से पीड़ित मरीजों के ईलाज में होगा काफी सहूलियत


मोतिहारी। कोरोना से जूझ रहे चम्परानवासियो के लिए ब्रावो फाउंडेशन ने एक बार फिर बहुत बड़ी मदद करते हुए सदर अस्पताल को पंद्रह ऑक्सीजन फ्लो मीटर शुक्रवार को वरीय उपसमाहर्ता शशि शेखर चौधरी, वरीय प्रभारी स्थापना सुधीर कुमार, सिविल सर्जन अखिलेश प्रसाद सिंह, डॉ रंजीत राय, विशेष कार्य पदाधिकारी डॉ सुनील कुमार, की उपस्थिति में उपलब्ध कराया है जिससे कि अस्पताल प्रशासन को काफी राहत मिला है साथ ही मरीजों के ईलाज में काफी सहूलियत होगी।

ज्ञात हो कि ऑक्सीजन फ्लो मीटर की सदर अस्पताल में काफी कमी थी और कोरोना मरीजो की संख्या ज्यादा। इस वजह से अस्पताल प्रशासन ने टेलीफोनिक वार्ता करते हुए ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय से मदद की अपील की थी जिसपे त्वरित करवाई करते हुए श्री पांडेय ने तत्काल पंद्रह ऑक्सीजन फ्लो मीटर उपलब्ध करा दिया है ताकि मरीजो को इलाज करने में सहूलियत होगी।

 ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने टेलीफोन पर बताया है कि ब्रावो फाउंडेशन चम्परानवासियो के मदद के लिए हर पल तैयार है और अस्पताल प्रशासन अगर आगे भी किसी प्रकार से मदद के लिए कहता है तो हर सम्भव मदद की जाएगी।श्री पांडेय ने आगे बताया कि इस कोरोना काल में फाउंडेशन जो अपनी ब्रावो ऑक्सीजन बैंक, ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशिन, मास्क व अन्य प्रकार की जो भी सेवाएं दे रहा है वो लगातार जारी रहेगा।

ऑक्सीजन फ्लो मीटर अस्पताल को उपलब्ध कराने पर खुशी जाहिर करते हुए वरीय उपसमाहर्ता शशि शेखर चौधरी ने ब्रावो फाउंडेशन व राकेश पांडेय का विशेष रूप से धन्यवाद देते हुए कहे कि इस विकट परिस्थिति में आप ने बहुत बड़ी मदद की है वही विशेष कार्य पदाधिकारी डॉ सुनील कुमार ने श्री पांडेय के प्रति कृतज्ञता प्रकट किया है और आगे भी सहयोग की उम्मीद की है।

 मौके पर अमित अचल, आशुतोष कुमार चौधरी ब्रावो फाउंडेशन के शैलेन्द्र मिश्र बाबा, राजेश रंजन, विवेक सिंह, वीरेन्द्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल, रविकेश मिश्रा, प्रकाश, विनय, जितेंद्र ठाकुर, आर एस राहुल, अमरजीत, अभिषेक पांडेय, सन्नी वाजपेयी, नितेश सिंह, उज्ज्वल सरकार, गौतम सरकार इत्यादि मौजूद थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST