-->

मेरी ब्लॉग सूची

त्योहार की गाइडलाइन: ईद की नमाज घरों में अदा करने की अपील, थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में लिया निर्णय

त्योहार की गाइडलाइन: ईद की नमाज घरों में अदा करने की अपील, थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में लिया निर्णय

जगदीशपुर (भोजपुर)।
स्थानीय जगदीशपुर थाना परिसर में गुरुवार को ईद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। जिसमें प्रशासनिक पदाधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि आदि शामिल रहे। बैठक में सर्वप्रथम लॉकडाउन के तहत जारी दिशा-निर्देशों व प्रतिबंधों पर विस्तृत चर्चा करते हुए प्रशासनिक बाध्यताओं से सबको अवगत कराया गया। साथ ही, शांति व सद्भावना के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। मौके पर लोगों ने आपसी प्रेम व भाईचारे के लिए मिलजुल कर हंसी खुशी से पर्व मनाने का संकल्प लिया। साथ ही, अपील की गई कि कोरोना महामारी को लेकर ईद की नमाज ईदगाह व मस्जिद में नहीं पढ़ी जाएगी। सभी लोगों से घर में ही ईद पर्व मनाने का आह्वान किया गया।
                         अंचलाधिकारी जयराम प्रसाद सिंह ने कहा कि ईद का पर्व कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं और ईद की नमाज ईदगाह और मस्जिद में नहीं पढ़ी जाएगी। सभी लोग अपने-अपने घरों में ईद की नमाज पढ़ें। साथ ही आपसी भाईचारे के साथ ईद का पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं। बैठक में लोगों ने पुलिस का भरोसा कायम रखने का संकल्प जताया। मौके पर थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह, मजिस्ट्रेट रौशन कुमार पांडे, ताजिया कमेटी अध्यक्ष बाबूदीन मंसूरी व राजद प्रखंड अध्यक्ष भोला खान सहित अन्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट: सूरज कुमार राठी

0 Response to "त्योहार की गाइडलाइन: ईद की नमाज घरों में अदा करने की अपील, थाना परिसर में शांति समिति की बैठक में लिया निर्णय"

एक टिप्पणी भेजें