-->

मेरी ब्लॉग सूची

सदर बाजार में हो रही थी दुकानदारी, तीन दुकानें सील, दो दुकानों से लिया गया एक-एक हजार जुर्माना

सदर बाजार में हो रही थी दुकानदारी, तीन दुकानें सील, दो दुकानों से लिया गया एक-एक हजार जुर्माना

●    प्रशासन ने दुकानदारों को दी कड़ी चेतावनी

●      दिन-रात नियमों का पालन कराने में लगा है प्रशासन

 रिपोर्ट: सूरज कुमार राठी 


जगदीशपुर(भोजपुर)। लॉकडाउन का उल्लंघन करके चोरी-छिपे अपनी दुकानदारी चला रहे नगर पंचायत, जगदीशपुर में शुक्रवार को फिर तीन कपड़े की दुकानों को सील कर दिया गया। साथ ही दो दुकानों से एक-एक हजार रुपए जुर्माना भी वसूला गया। बताया जाता है कि नगर के मेन रोड सदर बाजार में विजय वस्त्रालय, केजीएन वस्त्रालय, शायरी वस्त्रालय, मां वैष्णो वस्त्रालय व मुस्कान वस्त्रालय दुकान में दुकान खोलकर कपड़े की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही थी। खरीददार भी जुटे थे। 
              इसकी सूचना पर बीडीओ राजेश कुमार, सीओ जयराम प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह व नगर अभियंता सह मजिस्ट्रेट रौशन कुमार पांडे सहित पुलिस बल की टीम ने पहुंचकर दुकानो को सील किया। साथ ही आसपास के दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी। सीओ जयराम प्रसाद ने बताया कि घर में दुकान रहने के कारण मुस्कान वस्त्रालय और मां वैष्णवी वस्त्रालय को एक-एक हजार रुपए जुर्माना लेकर चेताया गया कि यदि आगे दुकानें खुली तो मामला दर्ज किया जाएगा। 
                                बता दें कि जगदीशपुर नगर व प्रखंड में अब तक दो दर्जन से अधिक दुकानों को सील किया जा चुका है। गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन में बीडीओ, सीओ, थानाध्यक्ष व मजिस्ट्रेट दिन-रात नियमों का पालन कराने को ले लोगों को पाठ पढ़ा रहे हैं। बावजूद कई लोग नियमों का लगातार उल्लंघन कर शासन-प्रशासन की परेशानियों का सबब बन रहे हैं। हालांकि पुलिस भी ऐसे लोगों पर करवाई कर रही है।

0 Response to "सदर बाजार में हो रही थी दुकानदारी, तीन दुकानें सील, दो दुकानों से लिया गया एक-एक हजार जुर्माना"

एक टिप्पणी भेजें