-->

मेरी ब्लॉग सूची

एसपी ने किया बड़े पैमाने पर अधिकारीयों का किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

एसपी ने किया बड़े पैमाने पर अधिकारीयों का किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

आरा: (विकास सिंह)
भोजपुर पुलिस कप्तान राकेश कुमार दुबे ने बड़े पैमाने पर अधिकारीयों को इधर-उधर फेर बदल किया है।एसपी राकेश कुमार दुबे ने  दारोगा और एएसआई रैंक के 26 अफसरों का तबादला कर दिया गया।तबादला होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।बड़हरा थाना समेत तीन थानों में नया थानेदार को तैनात किया गया।
भोजपुर एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया गया है।जारी आदेश में बताया गया है कि  सुरेश रविदास को बड़हरा थाने का प्रभार वही दीपक को धोबहां ओपी इंचार्ज सौंपा है। सुरेश रविदास को बड़हरा थाने का प्रभार दिया गया है।बता दे कि बड़हरा थाने में ही अनुसंधान इकाई में अपर थानाध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे।एसपी के आदेश पर उनको  थानेदार बनाया गया है।
बड़हरा इलाके में बालू की अवैध ढुलाई के मामले में दो रोज पहले बड़हरा थानेदार डीएन सिंह समेत छह पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था।डीआईयू में तैनात दारोगा दीपक झा को धोबहां ओपी का इंचार्ज बनाया गया है।पूर्व में धोबहां ओपी प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया गया था।लोगों के द्वारा छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज करने के बदले पंचायती करने और थाना परिसर में किशोरी से आरोपितों की चप्पल से पिटाई कराने का आरोप लगा था।
वीडियो वायरल होने के बाद उन पर करवाई की गई थी।वही दारोगा पूनम कुमारी को गीधा ओपी प्रभारी बनाया गया है।बता दें कि गीधा ओपी के इंचार्ज कामेश्वर सिंह की पिछले माह में कोरोना से मौत हो गयी थी।उसके बाद से ही ओपी प्रभार में चल रहा था। इसी साल गीधा ओपी खुला था। तब से कामेश्वर सिंह इंचार्ज थे।

0 Response to "एसपी ने किया बड़े पैमाने पर अधिकारीयों का किया तबादला, देखिए पूरी लिस्ट"

एक टिप्पणी भेजें