-->

मेरी ब्लॉग सूची

आइसा जिला कमिटी की विस्तृत बैठक गूगल मीट एप्प पर आयोजन

आइसा जिला कमिटी की विस्तृत बैठक गूगल मीट एप्प पर आयोजन



अमरदीप नारायण प्रसाद

सभी छात्र-युवा, शिक्षक, कर्मचारी से टिका लेने की अपील।

स्वाथ्य व्यवस्था में लापरवाही व निजी अस्पतालों की मनमानी के खिलाफ 22 को जिला व्यापी प्रतिवाद



 दरभंगा : आइसा दरभंगा जिला कमिटी की विस्तृत बैठक आज गूगल मीट एप्प के माध्यम से आयोजित की गई। बैठक में  पार्टी जिला सचिव बैद्यनाथ यादव, आइसा राज्य सह सचिव शामिल थे।
बैठक की अद्यक्षता आइसा जिला अध्यक्ष प्रिंस राज में किया। बैठक में देश मे कोरोना के कारण मृत हुए साथी तथा मिथिला विवि के शिक्षक-कर्मचारी सहित अन्य लोगो के मृत्यु पर 2 मिनट का मौन श्रधांजलि दिया गया। साथी ही साथ शोकसंवत परिवार के साथ एकजुटता जाहिर किया गया। 
बैठक में छात्र नेताओं बताया कि गांव में लोगो की हालत और बेकाबू हो रही है। स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य केंद्र नही रहने या रहने पर इलाज की व्यवस्था नही होने के कारण कई लोगो की जान जा चुकी है। स्थानीय प्रशासन भी इस गभीर बीमारी को लेकर तत्पर नही है। तथा वही दूरी ओर निजी अस्पताल की मनमानी चरम पर है। जिसके कारण आम लोगो मे सरकार के प्रति काफी गुस्सा है। 
बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि आज देश की हालत बहुत ही गंभीर है। सरकार को जो पंचायत स्तर पर तैयारी करना चाहिए वो नही कर पाई लेकिन बीमारी इतना बढ़ने के बाद भी अभी तक सरकार गंभीर नही है। इस कोरोना महामारी में गांव-गांव में जागरूकता अभियान चलाने व आम जानो को सहयोग करने के लिए छात्र-युवा को आगे आना होगा। जिससे कि आम लोगो को तुरंत मदद मिल सके। उन्होंने बताया कि जिला भाकपा(माले)-आइसा- इनौस कोविड हेल्प सेंटर टीम लगातार सेवा कर रही है। इसे और बढ़ाने की जरूरत है।
वही आइसा राज्य सचिव संदीप कुमार चौधरी में कहा कि छात्र-युवाओ की देश मे छात्र-युवाओ को टिका लेने में काफी कठिनाई झेलना पर रहा है। ऑनलाइन बाध्यता के दासियों हजार छात्र-युवा टीकाकरण अभियान से वंचित है। सरकार को चाहिए कि 18 से 44 वर्ष के टीकाकरण अभियान में ऑनलाइन की बाध्यता को खत्म करें तथा से सभी को टिका देने की प्रावधान करे। 

वही बैठक से स्वास्थ्य व्यवस्था में लापरवाही, 18 से 44 वर्ष के टीकाकरण में ऑनलाइन बाध्यता को खत्म करने, छात्र-शिक्षक-कर्मचारी के लिए विवि और महाविद्यालय में टीकाकरण अभियान चलाने सहित अन्य मांग को लेकर 22 मार्च को एक दिवसीय जिला व्यापी प्रतिवाद कार्यक्रम की घोषणा की है। तथा सभी साथियो से अपील की गई कि जागरूकता अभियान के साथ-साथ स्वयं भी टिका ले और दूसरे को भी प्रेरित करे। 

बैठक में जिला अध्यक्ष प्रिंस राज, जिला सचिव विशाल माझी, जिला कार्यकारी सचिव मयंक कुमार यादव,संदीप कुमार, शम्स तबरेज, निखिल कुमार, ओणम कुमारी, सबा रौशनी, चंदन आजाद, अभिषेक कुमार, जयदेव प्रवासी, अमरजीत कुमार, सिदार्थ राज, राहुल राज, राजू कर्ण, मोहम्मद सहाबुद्दीन, मोहम्मद छोटे, रोहित कुमार,ललन यादव सहित कई लोग शामिल थे।

प्रिंस राज - जिला अध्यक्ष, आइसा

0 Response to "आइसा जिला कमिटी की विस्तृत बैठक गूगल मीट एप्प पर आयोजन"

एक टिप्पणी भेजें