-->

मेरी ब्लॉग सूची

रात में रेत दिया बेटी और बेटे का गला, पटना के शख्‍स ने खुद ही थाने पहुंचकर कहा- हां, मैंने मार डाला

रात में रेत दिया बेटी और बेटे का गला, पटना के शख्‍स ने खुद ही थाने पहुंचकर कहा- हां, मैंने मार डाला

बिहार की राजधानी पटना में एक शख्‍स ने बेहद खौफनाक और शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। उसने अपने ही दो मासूम बेटों का कत्‍ल बेरहमी से गला रेतकर कर दिया। पत्‍नी के साथ मामूली विवाद के बाद यह शख्‍स अपना आपा खो बैठा और पांच साल की बेटी और तीन साल के बेटों को मार डाला। घटना पटना जिले के मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर गांव में हुई। यह वारदात गुरुवार की देर रात हुई और शुक्रवार की सुबह आरोपित ने खुद ही थाने पहुंचकर आत्‍मसमर्पण कर दिया।

पुलिस को इस मामले का पता तब चला जब स्वयं आरोपित ने शुक्रवार की सुबह थाने में पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। उसने मोकामा थाने पर आकर आत्मसमर्पण कर दिया और दोनों बच्चों की हत्या कर देने का खुलासा किया। उसने बताया कि गुरुवार को ही पत्नी की भी जमकर धुनाई की थी। इसके बाद पत्नी भागकर मायके चली गयी थी। घर में बच्‍चों के साथ अकेले पड़े पति ने रात को इस संगीन वारदात को अंजाम दिया।

आरोपित का नाम कमल नयन उर्फ़ चंदन बताया गया है। मोकामा के थाने के इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों बच्‍चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है । वहीँ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को विक्षिप्त बताया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

0 Response to "रात में रेत दिया बेटी और बेटे का गला, पटना के शख्‍स ने खुद ही थाने पहुंचकर कहा- हां, मैंने मार डाला"

एक टिप्पणी भेजें