IGIMS अस्पलात के गेट पर दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या, एक बच्चे को भी लगी गोली

पटना.
होली के बाद भी राजधानी पटना में हत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने एक बार फिर से तांडव मचाते हुए पटना के बड़े अस्पताल आईजीआईएमएस के गेट नंबर 2 के पास दवा दुकानदार वीरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. बुधवार की शाम अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग कर वीरेंद्र की जान ले ली और मौके से फरार हो गये.


फायरिंग से वहीं पास में खड़े 9 साल के एक बच्चे को भी गोली लगी है. दवा दुकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल है. बच्चे का  इलाज आइजीआइएमएस में चल रहा है. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वीरेंद्र अपनी दुकान से नाश्ता करने के लिए बाहर निकले थे. बाइक सवार अपराधी ताबड़तोड़ फायरिंग कर वीरेंद्र की हत्या फरार हो गये.

वीरेंद्र यादव की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है. इस घटना को लेकर दवा दुकानदारों में भी काफी नाराजगी देखी जा रही है. वारदात की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है, लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और दवा दुकानदारों की मानें तो आईजीआईएमएस के अंदर रंगदार और दलालों का इस हत्याकांड के पीछे हाथ है. इसके पहले 26 फरवरी को भी अपराधियों ने गेट नंबर 2 के बाहर फायरिंग की थी और इसको लेकर दुकानदारों में दहशत का आलम था.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST