लालू को जमानत मिलने पर तेज प्रताप यादव ने मनाई दिवाली, बोले- अब नीतीश सरकार कुछ दिन की मेहमान

पटना.
काफी लंबे अंतराल के बाद लालू परिवार के लिए वह दिन आज आ ही गया जिसका पूरे परिवार को इंतजार था. लालू प्रसाद यादव को आज जमानत मिलते ही राजेडी कार्यकर्ताओं और परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई. लालू को जमानत मिलते हैं जहां पूरे दिन पटना के कई इलाकों में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी, तो वहीं आजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शाम को अपने आवास पर दीपावली मनाई. युवा आरजेडी के सदस्यों के साथ तेज प्रताप यादव ने अपने आवास पर सैकड़ों दिए जलाए और पिता लालू प्रसाद यादव की जमानत का स्वागत किया. इसके साथ उन्‍होंने जल्‍द नीतीश सरकार गिरने का दावा किया है.

तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव की तुलना भगवान राम से की. अपने आवास से पिता की तस्वीर बाहर लिए निकले तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा फिर जिस तरह भगवान राम रावण का वध कर अयोध्या वापस लौटे थे, ठीक उसी तरह लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कहा कि आज का दिन को भगवान श्री कृष्ण ने खास तौर पर चुना है. यह महीना राम के साथ-साथ रोजा का भी है सभी की दुआओं का ही असर है कि मेरे पिता को जमानत मिली है।

लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में हमेशा से केंद्र में रहे हैं. वह सत्ता में रहे या फिर विपक्ष में राजनीति की धुरी बने रहे हैं. इस बीच तेज प्रताप यादव ने लालू की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए दावा किया कि उनके (लालू प्रसाद यादव) पटना पहुंचते ही नीतीश सरकार गिर जाएगी. यह बात नीतीश कुमार भी अच्छी तरह समझते हैं. नीतीश सरकार के अब गिने चुने दिन बचे हुए हैं.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST