-->

मेरी ब्लॉग सूची

जन्मदिन में अपनी शेखी बघारने पहुँचे दरोगा,अपनी पिस्टल दी लड़की को आजमाईस के लिए,एसपी ने किया निलंबित

जन्मदिन में अपनी शेखी बघारने पहुँचे दरोगा,अपनी पिस्टल दी लड़की को आजमाईस के लिए,एसपी ने किया निलंबित


मोतिहारी: ईन दिनों हथियार के साथ फोटो खींचना और सोशल मीडिया पर डालना लोगों के एक मजा बन गया है,लगातार लोग अपनी काबिलियत दिखाने को लेकर किसी बैध या अवैध हथियारों के साथ फोटो खींच और सोशल मिडिया पर डालने में कोई कसर नही छोड़ रहे है ईसी बीच मोतिहारी के ढाका थाने में पदस्थापित एक दारोगा की तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर कई सवालों को बयां कर रही है. तस्वीर में चश्मा लगाए दारोगा के एक तरफ एक युवती है, जिसके हाथ में एक पिस्तौल है. वायरल तस्वीर में दिख रहा दारोगा का नाम शम्भू यादव है. तस्वीर एक जन्मदिन की पार्टी की दिख रही है. जहां दारोगा शंभू यादव पहुंचे हुए हैं. तस्वीर में दिख रहे युवक के घर में पार्टी चलने की बात बताई जा रही है. उसी पार्टी में फोटो सेशन होता है, जिस दौरान युवती ने दारोगा के कमर से उनके सरकारी पिस्तौल को अपने हाथ में रखकर तस्वीर खिंचवाईं है.

ये तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है मानों की अब दरोगा को अपने वरीय अधिकारियों का भी खौफ नही है जो खुलेआम अपनी सर्विस पिस्टल किसी लड़की और लड़के को दे दिया फोटो खिंचवाने के लिए.

युवक की हाथों में उसी पिस्तौल की तस्वीर भी वायरल हो रही है. युवक के हाथ में जो पिस्तौल है वो भी दारोगा शंभू यादव की ही बताई जा रही है. दारोगा शंभू यादव के सरकारी पिस्तौल के साथ तस्वीर खिंचवाने वाला युवक ढाका का राजा सर्राफ है।तस्वीर वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने पूरे मामले की जांच कराई और दारोगा को निलंबित कर दिया है।

0 Response to "जन्मदिन में अपनी शेखी बघारने पहुँचे दरोगा,अपनी पिस्टल दी लड़की को आजमाईस के लिए,एसपी ने किया निलंबित"

एक टिप्पणी भेजें