-->

मेरी ब्लॉग सूची

आज बिहार के सभी डीएम से फीडबैक के बाद बड़ा फैसला लेगी सरकार, जानें सीएम नीतीश कुमार ने क्या दिये संकेत

आज बिहार के सभी डीएम से फीडबैक के बाद बड़ा फैसला लेगी सरकार, जानें सीएम नीतीश कुमार ने क्या दिये संकेत

PATNA:
राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को कोरोना संक्रमण को लेकर हुई सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना संक्रमण की स्थिति और उसे नियंत्रित करने के लिए किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी गयी. मेदांता अस्पताल को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल के रूप में बदलने के लिए मेदांता अस्पताल के चेयरमैन नरेश त्रेहान से बात हुई है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार की बैठक में सभी दलों से जो महत्वपूर्ण सुझाव आये हैं, उन पर आपदा प्रबंधन समूह विचार करेगा. रविवार को सभी जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली जायेगी. इसके बाद शनिवार की बैठक में आये सुझावों और रविवार को होने वाली बैठक में मिलने वाली जानकारियों के आधार पर आगे निर्णय लिये जायेंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि दवा और ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए हमलोग सजग हैं. ज्यादा से ज्यादा कोरोना टीकाकरण हो, इसके लिए प्रयास किये जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों को जागरूक करते रहना होगा. किसी भी आयोजनों में कम से कम लोग शामिल हों, लोग मास्क का प्रयोग जरूर करें, आपस में दूरी बनाकर रहें, अकारण घर से बाहर नहीं निकलें, साबुन से हाथ धोते रहें. हमारा सबसे आग्रह है कि मिलजुलकर काम करें ताकि कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम से कम हो.

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई है. जिसमें सभी दलों के लोगों ने अपने अपने महत्वूपर्ण सुझाव दिये हैं. जो परिस्थिति है उसके आधार पर रविवार को निर्णय लिया जायेगा. हालांकि, सीएम ने कहा कि वह आखिरी निर्णय नहीं होगा. आगे जैसी परिस्थिति बनेगी. उसके आधार पर फैसले लिये जायेंगे.

2 Responses to "आज बिहार के सभी डीएम से फीडबैक के बाद बड़ा फैसला लेगी सरकार, जानें सीएम नीतीश कुमार ने क्या दिये संकेत"