-->

मेरी ब्लॉग सूची

राजद कार्यालय पर लटका ताला, लोगों के आने-जाने लगाया प्रतिबंध, जानें वजह

राजद कार्यालय पर लटका ताला, लोगों के आने-जाने लगाया प्रतिबंध, जानें वजह

पटना:
बिहार में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटे में 3469 नए मामले सामने आए हैं। सरकार ने कोरोना को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश कार्यालय में ताला लगा दिया गया है। पार्टी कार्यालय में मीडिया के साथ ही बाहरी लोगों के आने-जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। केवल कार्यालय स्टाफ को अंदर जाने की अनुमति है।

इसके अलावा पार्टी कार्यालय के गेट सभी के लिए बंद कर दिए गए हैं। बता दें कि शनिवार सुबह से ही पार्टी दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है। सरकार की गाइडलाइन आने के बाद आज से पार्टी कार्यालय में ताला लगाया गया है। पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। तालाबंदी को लेकर राजद से जुड़े लोगों का कहना है कि पार्टी नहीं चाहती है कि कार्यालय में बेवजह लोगों की भीड़ इकट्ठा हो। ऐसे में एहतियातन यह कदम उठाया गया है।

राजद कार्यालय के दोनों गेट पर ताला लगा हुआ है। कुछ दिन पहले ही राजद नेता वृषिण पटेल को कार्यालय में ही बुखार जैसा महसूस हुआ था। कोरोना जांच कराने पर वे पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद कार्यालय के प्रभारियों ने भी कोरोना की जांच कराई। पूरे कार्यालय को सैनिटाइज किया गया। अब पार्टी कार्यालय के दोनों गेट पर ताला लगा दिया गया है।

0 Response to "राजद कार्यालय पर लटका ताला, लोगों के आने-जाने लगाया प्रतिबंध, जानें वजह"

टिप्पणी पोस्ट करें