-->

मेरी ब्लॉग सूची

विपक्ष के तंज का शाहनवाज ने दिया जवाब, कहा- RJD-कांग्रेस वालों को समझाना होता है थोड़ा कठिन

विपक्ष के तंज का शाहनवाज ने दिया जवाब, कहा- RJD-कांग्रेस वालों को समझाना होता है थोड़ा कठिन


पटना: बिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सदन में मौजूद लोगों को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने आने वाले साल में विभाग द्वारा किए जाने वाले कामों की जानकारी दी थी. हालांकि, उनकी बातों को विपक्ष ने गंभीरता से ना लेते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. ऐसे में अब शाहनवाज ने विपक्ष के तंग पर पलटवार किया है.

बिहार की राजधानी पटना में आयोजित बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए शाहनवाज ने कहा कि अब एक दाना भी बर्बाद नहीं होगा. मैंने ये बात सदन में भी कही, लेकिन लोगों ने मजाक में ले लिया. आरजेडी और कांग्रेस वालों को तो समझाना कठिन होता है. प्रैक्टिकल करके बताना पड़ता है. वो बीजेपी वाले थोड़ी हैं, जो इशारों में समझ जाएंगे.

उन्होंने कहा कि अब जैसे जूस की मशीन संतरा डालते हैं, तो जूस निकलता है और उससे जेब में पैसे आते हैं. इसलिए मैंने कहा कि गन्ना और मक्का डालोगे तो डॉलर और रुपये निकलेंगे क्योंकि हमारी जो इकॉनमी है, उसमें सारे पैसे खर्च हो जाते हैं. तेल खरीदने के लिए डॉलर में पेमेंट करना पड़ता है. ऐसे में अगर हम बायो डीजल और एथनॉल बनाएंगे तो हमारा खर्च बचेगा.

वहीं, कार्यक्रम से लौटने के दौरान जब शाहनवाज से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता. बंगाल चुनाव को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बंगाल में हमलोग चुनाव जीतेंगे. इस बार दीदी का जाना तय है. वहां बीजेपी की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी असम और केरल में भी सरकार बनाएगी. जब बीजेपी कश्मीर में कमल खिला सकती है तो, कहीं भी जीत दर्ज कर सकती है. अब जल्द ही कश्मीर से कन्याकुमारी तक चप्पे-चप्पे कमल का निशान होगा.


0 Response to "विपक्ष के तंज का शाहनवाज ने दिया जवाब, कहा- RJD-कांग्रेस वालों को समझाना होता है थोड़ा कठिन"

एक टिप्पणी भेजें