-->

मेरी ब्लॉग सूची

 RJD विधायक बोले- जांच के बाद ही लूंगा कोरोना टीका, क्या पता PM-CM को स्पेशल वैक्सीन लगी हो

RJD विधायक बोले- जांच के बाद ही लूंगा कोरोना टीका, क्या पता PM-CM को स्पेशल वैक्सीन लगी हो

पटना.
देश के विभिन्न हिस्सों समेत बिहार में भी कोरोना के टीकाकरण के तीसरे फेज की शुरुआत सोमवार से हो गई है लेकिन लगे हाथों बिहार में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति शुरू होने लगी है. कोविड-19 को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक ने अजीबोगरीब बयान दिया है. पार्टी के वरीय नेता और मनेर सीट से विधायक भाई वीरेंद्र ने टीकाकरण को लेकर कहा कि हम लोग पहले जांच करेंगे फिर कोरोना का टीका लेंगे.

लगे हाथों भाई वीरेंद्र ने यह भी कहा कि क्या पता पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने अपने लिए कोरोना का अलग टीका बनवाया हो और हम लोगों को अलग टीका लगा दें. दरअसल सोमवार से ही बिहार में विधायक, विधान पार्षदों समेत दोनों सदनों में काम करने वाले कर्मचारियों को भी कोरोना का टीका लगाया जाना है इसके लिए पहले विधानमंडल के भवन में ही स्थान सुनिश्चित किया गया था लेकिन ऐन मौके पर टीकाकरण के स्थान में परिवर्तन किया गया है.

अब बिहार के विधायकों और विधान पार्षदों को टीका लेने के लिए पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल जाना होगा. दरअसल बिहार सरकार ने केंद्र सरकार की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए या फैसला लिया है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी सोमवार को ही अपने जन्मदिन के मौके पर कोरोना का टीका लेंगे. टीकाकरण को लेकर पटना के आईजीआईएमएस को चिन्हित किया गया है जहां दोपहर 1 बजे सीएम आएंगे और टीका लेंगे.


टीकाकरण को लेकर आईजीआईएमएस में तैयारी चल रही है. अस्पताल के अधीक्षक के मुताबिक कोरोना का टीका लेने के बाद सीएम आधे घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रहेंगे. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक आज ही बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी टीका लेने पहुंचेंगी.

0 Response to " RJD विधायक बोले- जांच के बाद ही लूंगा कोरोना टीका, क्या पता PM-CM को स्पेशल वैक्सीन लगी हो"

टिप्पणी पोस्ट करें