-->

मेरी ब्लॉग सूची

ममता बनर्जी ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, कहा- दो से तीन दिन में वापस आऊंगी, कार्यकर्ता धैर्य रखें

ममता बनर्जी ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, कहा- दो से तीन दिन में वापस आऊंगी, कार्यकर्ता धैर्य रखें


West Bengal: पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुई सीएम ममता बनर्जी का कोलकाता के SSKM हॉस्पिटल में इलाजा चल रहा है। इसी बीच सीएम ने अस्पताल से एक वीडियो मैसेज जारी किया है। इस वीडियों में उन्होंने हमले का जिक्र करते हुए कहा है कि उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे चोट की वजह से अपने चुनाव कार्य को प्रभावित नहीं करेंगी, लेकिन कुछ समय के लिए उन्हें व्हील-चेयर पर ही रहना होगा। उन्होंने कहा, “यह सच है कि मैं कल गंभीर रूप से घायल हो गयी हूं। मेरे हाथ, पैर में दर्द है। कल, मैंने अपने सिर और सीने में दर्द का अनुभव किया। मैं उस समय भगवान की प्रार्थना कर रही थी।”

इसके साथ उन्होंने कार्यकर्ताओं अपील की है कि वो सभी शांति बनाएं रखें, उन्हें उम्मीद है कि वो जल्द ही अस्पताल से बाहर आ जाएंगी। वहीं ममता बनर्जी पर कथित तौर पर हमले की जांच शुरू हो गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323 और 341 के अतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधान सभा सीटों के लिए 8 चरणों में वोटिंग होगी। प्रदेश में 27 मार्च, 1 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को मतदान होंगे, जबकि चुनाव परिणाम 2 मई को आएंगे।

0 Response to "ममता बनर्जी ने अस्पताल से जारी किया वीडियो, कहा- दो से तीन दिन में वापस आऊंगी, कार्यकर्ता धैर्य रखें"

एक टिप्पणी भेजें