-->

मेरी ब्लॉग सूची

रिवॉल्वर से ठोंकने' वाले JDU विधायक और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात, बिहार में सियासत तेज

रिवॉल्वर से ठोंकने' वाले JDU विधायक और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात, बिहार में सियासत तेज


पटना. रालोसपा के उपेन्द्र कुशवाहा जल्द ही JDU के साथ आने वाले हैं. ये खबर जैसे-जैसे साफ होती जा रही है वैसे-वैसे जेडीयू के अंदर हलचल तेज होती जा रही है. अभी दो दिन पहले ही उपेन्द्र कुशवाहा और जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने IGIMS में एक साथ जाकर कोरोना का टीका लिया था. ये खबर अभी चर्चा में थी ही कि इसी बीच मंगलवार की देर शाम JDU के विधायक गोपाल मंडल ने भी उपेन्द्र कुशवाहा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. आपको बता दें कि विधायक गोपाल मंडल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रिवॉल्वर से ठोंकने की बात कहते दिखे थे.

इस मुलाक़ात के बारे में जब उपेन्द्र कुशवाहा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गोपाल मंडल मेरे पुराने मित्र रह चुके हैं और मेरे पटना आवास पर वो मुलाकात करने आए थे. कुशवाहा ने कहा कि ये महज औपचारिकता वाली भेंट थी, इसे ज़्यादा कुछ नहीं समझा जाए. इस मुलाक़ात के बारे में गोपाल मंडल से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने चुप्पी साध ली. इसके बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है.

सियासी जानकारों की मानें तो उपेन्द्र कुशवाहा से गोपाल मंडल की मुलाकात की चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि लोग इसका मतलब नहीं निकाल पा रहे हैं. लोगों में जिज्ञासा है कि क्या JDU के नेताओं में भी उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है. इसके पहले उपेन्द्र कुशवाहा की नीतीश कुमार से पांच बार मुलाकात और वशिष्ठ नारायण सिंह का कुशवाहा को लेकर ये बयान कि उपेन्द्र कुशवाहा हमसे दूर ही कब थे, बताता है कि JDU में उपेन्द्र कुशवाहा का आने का काउंट डाउन शुरू हो गया है. खबर है कि कुशवाहा 14 मार्च को JDU में शामिल हो जाएंगे.

गोपाल मंडल के वायरल वीडियो का मामला

दरअसल, गोपाल मंडल पिछले कुछ दिनों से अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में है. कुछ दिन पहले ही विधायक गोपाल मंडल पर आरोप लगा कि वो अपने समर्थकों के साथ किसी विवादित जमीन पर क़ब्ज़ा करने गए थे. मामला तब गरमा गया और स्थानीय गांव वालों ने उनको घेर लिया तो काफ़ी मशक़्क़त के बाद विधायक छूट पाए थे.

इसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी पिस्तौल से ठोंक देने की बात कही थी लेकिन विधायक का तर्क था कि उनका अपना लाइसेंसी हथियार था और अगर कोई धमकी देगा तो अपने बचाव में कदम तो उठा ही सकते हैं

0 Response to "रिवॉल्वर से ठोंकने' वाले JDU विधायक और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात, बिहार में सियासत तेज"

टिप्पणी पोस्ट करें