-->

मेरी ब्लॉग सूची

JDU के बाद अब BJP से चिराग पासवान को झटका! लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव समेत कई भाजपा में शामिल

JDU के बाद अब BJP से चिराग पासवान को झटका! लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव समेत कई भाजपा में शामिल


BIHAR: 
बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद से लोक जनशक्ति पार्टी (के अध्‍यक्ष चिराग पासवान मुश्किलों में हैं. लोजपा में टूट का सिलसिला जारी है. पहले कुछ नेता जदयू (JDU) में शामिल हुए अब मंगलवार को भी लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा (BJP) की सदस्यता ले ली.

एनडीए में किनारे लगा दी गयी लोजपा और चिराग पासवान के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है. पार्टी के कई नेता बीते एक माह में जदयू या भाजपा का दामन थाम चुके हैं. बता दें कि मंगलवार को बेतिया के हरिवाटिका स्थित एक विवाह भवन में लोजपा-भाजपा मिलन समारोह का आयोजन किया गया. मौके पर लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव सह सीतामढ़ी प्रभारी विश्वनाथ कुशवाहा समेत सैकड़ों लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.


मिलन समारोह में भाजपा में शामिल हो रहे लोजपा नेताओं का स्वागत स्वंय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह प.चंपारण के सांसद डा. संजय जायसवाल ने किया. भाजपा में शामिल हो रहे लोजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष विधिवत भाजपा द्वारा जारी टॉल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल किया और उनकी सदस्यता कन्फर्म हो गयी.

डॉ संजय जायसवाल ने लोजपा नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की राजनैतिक विचारधारा है. भाजपा में शामिल होने वाले सभी को पार्टी में एक परिवार और भाई की तरह सम्मान मिलेगा. कहा कि पूर्व में लोजपा-भाजपा का मजबूत गठबंधन रहा है. उस दौर में सबके साथ काम कर चुके हैं. रामविलास पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मजबूती से खड़े रहते थे.

डॉ जायसवाल ने कहा कि चंपारण भाजपा का गढ़ है. लोजपा नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद अब अभेद्य किला बन गया है. भाजपा का सदस्यता ग्रहण करने वाले लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव सह सीतामढ़ी प्रभारी व चनपटिया विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी विश्वनाथ प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान चंद लोगों से घिर गए हैं. लोजपा में लोकतंत्र समाप्त हो चुका है. इसी कारण पिछले नवंबर माह में ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. भाजपा में शामिल होकर काफी खुशी महसूस हो रही है.

0 Response to "JDU के बाद अब BJP से चिराग पासवान को झटका! लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव समेत कई भाजपा में शामिल"

टिप्पणी पोस्ट करें