-->

मेरी ब्लॉग सूची

बेऊर जेल से मांगी गई पांच लाख की रंगदारी, महंत से कहा- पैसे नहीं देने पर कर देंगे हत्या

बेऊर जेल से मांगी गई पांच लाख की रंगदारी, महंत से कहा- पैसे नहीं देने पर कर देंगे हत्या


PATNA:
राजधानी पटना में स्थित बेऊर जेल से रंगदारी मांगने का मामला एक बार फिर से सामने आया है. फतुहा में स्थित कबीर मठ के महंत ब्रजेश मुनि से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है. पीड़ित ने शनिवार को फतुहा थाने में नामजद लिखित शिकायत दी है. उनका कहना है कि वे शनिवार को दिन में अपने मठ के छत पर बैठकर साधु-संतों के साथ बैठक कर रहे थे. इसी बीच दोनों अपराधी आ धमके. उन्होंने पिस्तौल दिखाई और उन्हें धमकी देने लगे. 



थोड़ी देर बाद दोनों अपराधियों ने मोबाइल निकाल ली और एक व्यक्ति से बात करने लगे. इसके बाद मोबाइल महंत को दे दी और बात करने को कहा. फोन से बात करने वाले ने खुद को फतुहा इलाके का एक बड़ा अपराधी बताया. उसने पांच लाख रुपये रंगदारी देने वरना जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा उसने दो और लोगों का नाम लिया और कहा कि उन्हें भी एक करोड़ रुपए दे दो. वहीं फतुहा के थानेदार मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस बाबत एक आवेदन मिला है. इस आधार पर छानबीन की जा रही है. 



पुलिस टीम मठ के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर रही है. कैमरे में कैद फुटेज के जरिए पुलिस पहचान करेगी कि मठ में आने वाले दो अपराधी कौन थे. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. उन अपराधियों के पकड़े जाने के बाद यह तय होगा कि जेल से किस व्यक्ति ने महंत से बातचीत की थी और फोन कॉल कहां से आया था.

0 Response to "बेऊर जेल से मांगी गई पांच लाख की रंगदारी, महंत से कहा- पैसे नहीं देने पर कर देंगे हत्या"

एक टिप्पणी भेजें