-->

मेरी ब्लॉग सूची

DIG मनु महाराज के निर्देश पर लगभग डेढ़ दर्जन SHO का तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

DIG मनु महाराज के निर्देश पर लगभग डेढ़ दर्जन SHO का तबादला, देखिए पूरी लिस्ट

सारण: (पन्नालाल कुमार)
एसपी संतोष कुमार ने डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर गुरुवार की देर रात 17 थाना प्रभारियों का तबादला कर दिया. एसपी ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के दिशा में प्रयास करते हुए कई थाना प्रभारियों का तबादला किया गया है. वहीं, कई पुलिस अधिकारियों को एसपी कार्यालय और पुलिस केंद्र से हटाकर थाने की जिम्मेदारी दी गई है.

वहीं, जिले के कई तेज तर्रार थाना प्रभारियों का एक थाने से दूसरे थाने में तबादला कर दिया गया है. जबकि बनियापुर थाने के थानेदार को डीआईजी मनु महाराज ने सस्पेंड कर दिया था. उनके जगह पर रिविलगंज थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक किशोरी चौधरी को बनियापुर का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।
मसरक थाने की कमान संभाल रहे रत्नेश कुमार वर्मा को परसा का नया थाना प्रभारी बनाया गया है.आमनौर के थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक विश्व मोहन राम को दाऊदपुर का नया थाना प्रभारी बनाया गया है.सोनपुर थाने में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक कुमारी विभा रानी को हरिहरनाथ ओपी का थाना अध्यक्ष बनाया गया है.दिवाकर कुमार को कोपा थाने से हटाकर अनुसूचित जनजाति थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है.पुलिस अवर निरीक्षक रामसेवक रावत को परसा से हटाकर रिविलगंज की कमान सौंपी गई है.डैरनी थाना के थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक विजय कुमार चौधरी इसुआपुर थाने के नए प्रभारी होंगे.मो जकरिया सारण एसपी के अभियोजन कोषांग कार्यालय में पदास्थापित पानापुर के नए प्रभारी होंगे.विकास कुमार को भेल्दी से कोपा का नया थाना प्रभारी बनाया गया है.राजीव रंजन कुमार सिंह को हरिहर नाथ ओपी से तरैया का थाना प्रभारी बनाया गया है.अरुण कुमार सिंह को मुफस्सिल से भेल्दी का थाना प्रभारी बनाया गया है.राजेश कुमार को तरैया से मशरख थाना का प्रभारी बनाया गया है.अशोक कुमार दास को ईशुआपुर से डेरनी थाना का प्रभारी बनाया गया है.अरविंद कुमार 3 को नयागांव से अवतार नगर थाना का प्रभारी बनाया गया है.अरविंद राम को जलालपुर थानाध्यक्ष को नयागांव का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है.

0 Response to "DIG मनु महाराज के निर्देश पर लगभग डेढ़ दर्जन SHO का तबादला, देखिए पूरी लिस्ट"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST