-->

मेरी ब्लॉग सूची

दरभंगा में सरकारी स्कूल के दरवाजे में उतरा करंट, चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, कई घायल

दरभंगा में सरकारी स्कूल के दरवाजे में उतरा करंट, चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, कई घायल


DARBHANGA:
बिहार के दरभंगा जिले के जाले प्रखंड के एक गांव में स्थित मध्य विद्यालय में हादसे की सनसनीखेज खबर सामने आ रहे है. बताया जा रहा है कि स्कूल के लोहे वाले दरवाजे में किसी तरह से करंट उतर गया था. इसकी चपेट में आने से आठ वर्षीय छात्रा चंचला की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना की जानकारी होते स्कूल में अफरा तफरी मच गयी वहीं पास के गावों में हड़कंप मच गया.

अपनो बच्चों की सलामती की फिक्र में लोग बेतहाशा स्कूल की ओर दौड़ पड़े. देखते ही देखते स्कूल में भारी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए व स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आक्रोशित हो उठे. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची सीओ को ग्रामीणों ने स्कूल में बंधक बना लिया है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची है और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है.


बताया जाता है कि जाले प्रखंड के पश्चिमी जाले गांव में स्थित मध्य विद्यालय शुक्रवार को लंबे अंराल के बाद खुला. कोरोना काल के कारण यह स्कूल बंद था. आज स्कूल खुला तो बच्चे पहुंचे. एक क्लासरूम के लोह वाले दरवाजे में किसी तरह से करंट उतराया हुआ था.तभी एक छात्रा उसकी चपेट में आ गई.

उसे बचाने के लिए दूसरी बच्ची आयी तो वह भी घायल हो गया. इस अफरातफरी में आठ -नौ बच्चों की गायल होने की खबर है लेकिन अस्पताल में केवल एक छात्रा को ही भर्ती कराया गया है. बाकी बच्चों क हल्की चोटें आयी हैं.

0 Response to "दरभंगा में सरकारी स्कूल के दरवाजे में उतरा करंट, चपेट में आने से एक छात्रा की मौत, कई घायल"

टिप्पणी पोस्ट करें