-->

मेरी ब्लॉग सूची

उदघाटन के दिन ही बिहार विधानसभा कैंपस में टकराई इलेक्ट्रिक बस, कुछ ही देर पहले पहुंचे थे CM नीतीश कुमार

उदघाटन के दिन ही बिहार विधानसभा कैंपस में टकराई इलेक्ट्रिक बस, कुछ ही देर पहले पहुंचे थे CM नीतीश कुमार


पटना. बिहार विधानसभा परिसर में मंगलवार को एक बड़ा हादसा टल गया. दरअसल सूबे में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इलेक्ट्रिक बस सेवा की शुभारंभ की और खुद भी इलेक्ट्रिक बस पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे. इसी दौरान विधानसभा परिसर में ड्राइविंग के दौरान बस का संतुलन अचानक से बिगड़ गया और देखते ही देखते इलेक्ट्रिक बस विधानसभा कैंपस के दीवार से जा टकराई.

इस दुर्घटना में विधानसभा के भीतर का गोलंबर वाला दीवार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब गोलंबर से बस टर्न ले रहा था. इसी दौरान चालक की भारी चूक ने इस पूरी घटना को हादसे में तब्दील कर दिया. हालांकि इस दौरान किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है लेकिन बिहार विधानसभा के अति संवेदनशील माने जाने वाले इस परिसर के अंदर हुई घटना ने बस ड्राइवर की काबिलियत पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

जैसे ही विधानसभा के अंदर यह घटना हुई पूरे परिसर में अफरा-तफरी मच गई. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में 12 इलेक्ट्रिक बसों का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री उसी बस से विधान सभा पहुंचे. उनके साथ बस में दोनों उप मुख्यमंत्री और ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर भी मौजूद थे.

0 Response to "उदघाटन के दिन ही बिहार विधानसभा कैंपस में टकराई इलेक्ट्रिक बस, कुछ ही देर पहले पहुंचे थे CM नीतीश कुमार"

एक टिप्पणी भेजें