-->

मेरी ब्लॉग सूची

भाई की हत्या से नाराज बहन ने पकड़ी थानाध्यक्ष की कॉलर, सबके सामने सुनाई खरी खोटी

भाई की हत्या से नाराज बहन ने पकड़ी थानाध्यक्ष की कॉलर, सबके सामने सुनाई खरी खोटी


बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के नगर थाना क्षेत्र के मुनीम चौक पर बीती रात जमीनी विवाद में ममेरे भाइयों ने व्यवसायी ओम बाबू की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी. इस घटना से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने सोमवार को मुनीम चौक पर आरोपितों की बाइक जलाकर सड़क जाम कर दिया. इस दौरान मृतक व्यवसायी की पत्नी समेत अन्य महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही आरोपितों के घर की कुर्की और दुकान को सील करने की मांग की है.

इधर, हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने में जुट गई. इस दौरान जब नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने मौके पर पहुंच कर जबरन जाम किए गए बैरिकेडिंग को हटाने की कोशिश की तो भाई की हत्या से नाराज बहन ने थानाध्यक्ष की कॉलर पकड़ ली और सबके सामने खूब खरी खोटी सुनाई.

इधर, मामले को बिगड़ता देख बक्सर एसडीएम केके उपाध्याय मौके पर पहुंचे, जिसके बाद हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत कराया गया. मृतक व्यवसायी की पत्नी समेत अन्य स्थानीय लोगों का कहना है कि अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. मृतक की पत्नी ने एसडीएम को बताया कि नगर थाने की पुलिस ने जांच के नाम पर घायल को तीन घंटे तक थाने में रखा. इस वजह से उसकी मौत हो गई. ऐसे में नगर थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित किया जाए.

वहीं, मौके पर मौजूद एसडीएम केके उपाध्याय ने बताया कि पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों बाद पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पत्नी के बयान पर छह लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले में महिला थाना और नगर थाना अध्यक्ष पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

0 Response to "भाई की हत्या से नाराज बहन ने पकड़ी थानाध्यक्ष की कॉलर, सबके सामने सुनाई खरी खोटी"

टिप्पणी पोस्ट करें