-->

मेरी ब्लॉग सूची

 प्रचार में जाने से पहले 'छोटे लालू' पर हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

प्रचार में जाने से पहले 'छोटे लालू' पर हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती


हाजीपुर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी सभाओं में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मिमिक्री कर आरजेडी के स्टार प्रचारक बने कृष्णा यादव पर रविवार की शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया. मारपीट में 'छोटे लालू' के नाम से मशहूर कृष्णा को हाथ में गंभीर चोट आई है, जिस वजह से उसके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाना पड़ा है.

मिली जानकारी अनुसार कृष्णा कल रात करीब 9 बजे सोनपुर के राहर दियारा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पटना लौट रहे थे. इसी दौरान उनपर हमला हुआ है. इस संबंध में घायल कृष्णा ने आरोप लगाया कि सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर के पास बीजेपी का झंडे लगे गाड़ी से आए कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की.

कृष्णा यादव ने बताया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में आरजेडी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उनका भी नाम शामिल है और आज वो बंगाल जाने वाले थे. इसी बीच देर रात उनके साथ मारपीट की गई है. उनका आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने जानबूझ कर राजनीतिक रंजिश की वजह से उनपर हमला किया है. कृष्णा फिलहाल अपने एक साथी के साथ घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, क्षेत्रीय आरजेडी नेता उनसे मुलाकात करने पहुंच रहे हैं.

बता दें कि लालू यादव की पार्टी ने पश्चिम बंगाल चुनाव में सीएम मामता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का बिना किसी शर्त के समर्थन करने का एलान किया है. बीते दिनों बंगाल दौरे पर गए तेजस्वी यादव ने ये एलान किया था कि पश्चिम बंगाल चुनाव में सीएम मामता बनर्जी के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे और चुनावी सभाओं को भी संबोधित करेंगेे.


0 Response to " प्रचार में जाने से पहले 'छोटे लालू' पर हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती"

एक टिप्पणी भेजें