-->

मेरी ब्लॉग सूची

नीतीश बाबू के सुशासन को उन्ही के विधायक गोपाल मंडल ने दी चुनौती हड़वे हथियार के साथ जमीन कब्जा करने पहुंचे विधायक

नीतीश बाबू के सुशासन को उन्ही के विधायक गोपाल मंडल ने दी चुनौती हड़वे हथियार के साथ जमीन कब्जा करने पहुंचे विधायक


बांका: जमीन विवाद के एक मामले में गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल जमीन पर दावा करने रविवार को देर शाम श्याम बाजार पहुंचे। जहां पर ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना उन्हें करना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक आधे दर्जन वाहनों में अपने करीब 30 समर्थकों के साथ शाम करीब 4 बजे श्याम बाजार के चंदवयगढ़ स्थित दुर्गा मंदिर के सामने भूखंड पर पहुंचे। वहां पर मौजूद श्याम बाजार निवासी नंद किशोर साह सहित अन्य लोगों ने विधायक का विरोध करना शुरू कर दिया गया। इस दौरान वहीं विधायक का कहा था कि उक्त जमीन को शंभू राय नामक व्यक्ति से खरीद किया है। जिसके लिए डीएम एवं एसपी को भी आवेदन दिया है। जिसमें कहा गया है कि मेरे जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है वहीं ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई कि विधायक अपने समर्थकों के साथ जमीन पर कब्जा करने की नियत से आए हैं।

 श्याम बाजार आसपास के काफी संख्या में महिला पुरुष ग्रामीण में जुट गए और विधायक का विरोध करने लगे । इस दौरान ग्रामीण विधायक के के विरोध में नारेवाजी भी की। वहीं मामले को बढ़ता देख स्थानीय जदयू जिला महासचिव नेता उमेश यादव, श्याम बाजार निवासी अनिरुद्ध यादव सहित काफी संख्या में लोगो ने पहुंचकर विधायक से कहा कि वे इस मामले को लेकर पदाधिकारियों के पास जाएं। घटना की जानकारी होते हुए बौसी थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद विधायक अपने समर्थकों के साथ भागलपुर निकल गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर मौजा के करीब 59 एकड़ जमीन पर करीब 300 घर बने हुए हैं। शेष कुछ जमीन खाली है। जिस पर विवाद चला रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि जमीनी मामला है और दोनों ही पक्ष अपने-अपने कागजात दिखा रहे हैं। इस मामले में 144 एवं 107 की कार्रवाई दोनों पक्ष पर किया जा चुका है। वहीं घटना के बाद श्याम बाजार में दहशत का माहौल है। विधायक के अपने समर्थकों के साथ अचानक पहुंचने से लोगों में भय का वातावरण बन गया।

0 Response to "नीतीश बाबू के सुशासन को उन्ही के विधायक गोपाल मंडल ने दी चुनौती हड़वे हथियार के साथ जमीन कब्जा करने पहुंचे विधायक"

एक टिप्पणी भेजें

LATEST