जमुई में अरहर खेत में मिली छात्र-छात्रा की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


बिहार के जमुई जिले के झाझा प्रखण्ड की पैरगाहा पंचायत के एक छात्र और एक छात्रा की लाश रविवार को राष्ट्रीय पक्षी अभ्यारण्य नकटी डैम के पास एक अरहर के खेत में मिली। ग्रामीण जहां दोनों की हत्या की आशंका जता रहे हैं, वहीं पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। 

नकटी डैम के पास दो लाश होने की सूचना चरवाहों ने पुलिस को दी। सरैया एवं ठाकुरवातरी गांवों के बीच स्थित अरहर खेत की झाड़ी में  मिली लाश की पहचान ग्रामीणों ने पैरगाहा ग्राम के महतो टोला निवासी छात्र-छात्रा के रूप में की। ग्रामीण के अनुसार दोनों चचेरे भाई बहन थे। शुक्रवार की शाम दोनों ट्यूशन पढ़ने निकले थे लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटे। शनिवार को उनकी लाश मिली। 

मृत छात्रा की मां ने बताया कि उनकी पुत्री शुक्रवार की शाम पढ़ने गई और गायब हो गई। शनिवार को पता चला कि उसकी हत्या हो गई। वहीं मृत छात्र की मां ने भी यही बात कही। कहा घटना के दिन मैं तो झाझा चली गई थी और शाम को लौटी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसपी प्रमोद मंडल ने कहा कि अभी तक मिले साक्ष्य के अनुसार ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। कहीं से भी ऑनर किलिंग की बात सामने नहीं आ रही है।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST