-->

मेरी ब्लॉग सूची

सहरसा में दिनदहाड़े छह लाख की लूट, मोबाइल कंपनी के कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली

सहरसा में दिनदहाड़े छह लाख की लूट, मोबाइल कंपनी के कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली


सहरसा :
जिले से लूट की एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार में अपराधियों ने मंगलवार को एक मोबाइल कंपनी के कर्मी संत नगर निवासी सुनील ठाकुर को गोली मार कर करीब छह लाख रुपए लूट लिए. दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद शहर में सनसनी मच गयी.

गोली लगने से घायल सुनील को इलाज के लिए गांधी पथ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, सदर थानाध्यक्ष राजमणि, पुअनि सुनील भगत सदल बल मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

जख्मी ने बताया कि वह एक निजी मोबाइल कंपनी के स्टॉकिस्ट के यहां काम करता है. अन्य दिनों की तरह ऑफिस से पैसा लेकर बैंक जा रहा था. तभी मीरा सिनेमा रोड से पूरब बाजार जाने वाली सड़क में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने रोकने का प्रयास किया. नहीं रुकने पर गोली चला दी. जो उसकी जांघ में लग गयी. चिकित्सक विजय शंकर ने बताया कि अत्याधिक रक्तस्त्राव हुआ है. मरीज का इलाज जारी है. वह खतरे से बाहर है.

बता दें कि मंगलवार की दोपहर ही बेगूसराय जिले में भी अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद बदमाशों ने चेरिया बरियारपुर के आकोपुर यूको बैंक शाखा में लूटपाट की है. बैंक लूटने आए बदमाशों ने बैंक के कैशियर निशांत कुमार को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी किया है.

0 Response to "सहरसा में दिनदहाड़े छह लाख की लूट, मोबाइल कंपनी के कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली"

एक टिप्पणी भेजें