-->

मेरी ब्लॉग सूची

ममता शुक्रवार को सभी सीटों पर करेंगी प्रत्‍याशी के नाम का ऐलान, इस दिन से है खास कनेक्‍शन

ममता शुक्रवार को सभी सीटों पर करेंगी प्रत्‍याशी के नाम का ऐलान, इस दिन से है खास कनेक्‍शन

डेस्क:
पश्चिम बंगाल में अगले कुछ दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले प्रत्‍याशियों की घोषणा करने में टीएमसी सबसे आगे निकलती दिखाई दे रही है. टीएमसी की ओर से सभी 294 सीटों पर प्रत्‍याशियों की घोषणा शुक्रवार को की जा सकती है. जबकि बीजेपी के 60 प्रत्‍याशियों की नाम की पहली लिस्‍ट शुक्रवार को जारी हो सकती है. बीजेपी पहली लिस्‍ट में उन उम्‍मीवारों की घोषणा करेगी जिसका चुनाव 27 मार्च और 1 अप्रैल को होना है.

टीएमसी की ओर से ये जानकारी दी गई है कि ममता बनर्जी शुक्रवार को प्रत्‍याशियों के लिस्ट का ऐलान कर सकती हैं. वह पहले ही ऐलान कर चुकी हैं कि वह पूर्वी मिदनापुर जिले की नंदीग्राम सीट से लड़ेंगी. नंदीग्राम के साथ ही वह भवानीपुर से भी चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. बता दें कि भवानीपुर ममता बनर्जी का गृह क्षेत्र है और फिलहाल वह इसी सीट से विधायक हैं.


ऐसा पहले भी देखा गया है कि ममता बनर्जी जब भी अपने प्रत्‍याशियों के नाम की घोषणा करती हैं उस दिन शुक्रवार होता है. इससे पहले साल 2011 में ममता बनर्जी ने 18 मार्च और साल 2016 में 4 मार्च को प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट जारी की थी. इस बार भी ममता बनर्जी ने शुक्रवार का दिन ही चुना है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 8 चरणों में वोटिंग होनी है और 2 मई को सभी राज्यों के परिणाम आएंगे.

0 Response to "ममता शुक्रवार को सभी सीटों पर करेंगी प्रत्‍याशी के नाम का ऐलान, इस दिन से है खास कनेक्‍शन"

टिप्पणी पोस्ट करें