-->

मेरी ब्लॉग सूची

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या


रांची.
 झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां भीड़ ने पीट-पीट कर एक युवक की हत्या  कर दी है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मामला रांची (Ranchi) के अनगड़ा थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का है. इसी गांव के मुबारक नामक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की गई, जिससे युवक की मौत हो गई.

मामला शनिवार देर रात का है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आक्रोशित लोग अनगड़ा थाने पहुंचे जिन्हें पुलिस ने समझाबुझा कर शांत कराया. वहीं, मामले में अनगड़ा पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. और उनसे पूछताछ कर घटना के पीछे क्या सत्यता है इसकी जांच में जुटी है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच की बात कह रही है. मामले पर ग्रामीण एसपी नौसहड़ आलम ने बताया कि युवक की मौत हुई है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं, उन्होंने बताया कि पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं
वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि साजिश के तहत मुबारक की हत्या की की गई है. जबकि पुलिस से जल्द जल्द से कार्रवाई की मांग की गई है. और मामले में जो भी दोषी हो उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई है. मामले में अब तक 15 से 17 लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. वहीं, पूरी वारदात को एक बाइक चोरी के आरोप में अंजाम देने की बात सामने आई है. मृतक के शव के पास बाइक की रिम, बैटरी और जैक मिला था, मृतक के बड़े भाई तबारक ने बताया कि ये हत्या साजिश के तहत की गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर रिम्स पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है,  जहां मृतक मुबारक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. मृतक के शरीर पर कई गहरे जख्म भी मिले हैं.

0 Response to "झारखंड में फिर मॉब लिंचिंग, गाड़ी चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या"

टिप्पणी पोस्ट करें